Today Breaking News

राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह अचानक धरने पर बैठ गए, जानें क्यों

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में कुंडा से बाहुबली विधायक राजा भैया ऊर्फ रघुराज प्रताप सिंह के पिता राजा उदय प्रताप सिंह और प्रशासन के बीच में विशेष समुदाय के गेट को लेकर रार छिड़ गई है. राजा भैया के पिता और भदरी रियासत के राजा उदय प्रताप सिंह आज यानी बुधवार को कुंडा तहसील पर धरने पर बैठ गए हैं. बताया जा रहा है कि विशेष समुदाय द्वारा गांव के द्वार पर अपने धर्म के गेट बोर्ड लगाने से राजा उदय प्रताप सिंह नाराज हैं.

धरना-प्रदर्शन के जरिये राजा उदय प्रताप सिंह विशेष समुदाय द्वारा लगाया गया गेट को हटाने की मांग जिला प्रशासन से कर रहे हैं. वहीं, राजा उदय प्रताप सिंह के अपने समर्थको संग धरने पर बैठने से प्रशासन में हड़कम्प मच गया है. राजा उदय प्रताप सिंह के धरने पर बैठने की सूचना पर एसडीएम व सीओ मौके पर पहुंचे और राजा उदय प्रताप को मनाने की कोशिश की, मगर उन्होंने अपना धरना समाप्त नहीं किया.

राजा उदय प्रताप सिंह ने साफ किया कि जब तक शेखपुर गांव में लगा विशेष समुदाय का गेट नहीं हटाया जाता, तब तक वो धरने पर बैठे रहेंगे. उन्होंने आगे कहा कि विशेष समुदाय के द्वारा बने गेट से हमारे हिन्दू समाज के लोग उसके नीचे गुजरने के लिए मजबूर हैं. दो दिन पहले इसी मुद्दे को लेकर ट्वीट भी किया था लेकिन प्रशासन ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की.

कुंडा तहसील में धरने पर राजा उदय प्रताप के बैठने पर वहां मौजूद वकीलों और लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है. राजा उदय प्रताप गेट हटाने की मांग को लेकर अड़े हुए हैं और प्रशासन और राजा के बीच गेट को लेकर रार हो गई है.

'