Today Breaking News

गाजीपुर में जिला पंचायत उपचुनाव के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना, 75 बूथों पर पड़ेंगे वोट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में जिला पंचायत करंडा द्वितीय में कल यानी 4 अगस्त को उपचुनाव होना है। जिसके मद्देनजर पुलिस लाइन सभागार में एसपी रोहन पी बोत्रे ने चुनाव में लगे अधिकारियों और कर्मचारियों को ब्रीफ किया। पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने कहा कि चुनाव प्रक्रिया में कानून के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। निष्पक्ष और शांतिपूर्वक मतदान के लिए जनपद पुलिस पूरी तरह से तैयार है। इसके साथ ही पोलिंग पार्टियां रवाना हो गई हैं।

करंडा द्वितीय से जिला पंचायत सदस्य अंकित भारती सैदपुर से विधायक निर्वाचित हुए। जिससे यह सीट रिक्त थी। यह सीट सुरक्षित कोटे के तहत आरक्षित है। जिस पर 4 जुलाई को मतदान होना है। जिसको लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है। चुनाव में कुल चार प्रत्याशी मैदान में हैं।

इन प्रत्याशियों के भाग्य का होगा फैसला

समाजवादी पार्टी के अरुण कुमार, भाजपा के शैलेश राम, बसपा के रवि कुमार और निर्दल प्रत्याशी के रूप में सतीश राम अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। करण्डा द्वितीय जिला पंचायत सीट के उप चुनाव में 48925 मतदाता प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। मतदान के लिए कुल 75 बूथ बनाए गए हैं।

पुलिस कर्मियों की लगाई गई ड्यूटी

सीओ सिटी गौरव सिंह ने बताया कि इस उप चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए ढाई सौ से ज्यादा आरक्षियों, 65 से ज्यादा उपनिरीक्षक और 45 से ज्यादा महिला कांस्टेबल की ड्यूटी लगाई गई है। साथ में सीओ सिटी और सीओ सैदपुर की भी तैनाती की गई है। कल होने वाले मतदान को लेकर आज पोलिंग पार्टियां रवाना हुई।

'