Today Breaking News

बांके बिहार मंदिर में पुलिसकर्मी की शर्मनाक हरकत, महिला श्रद्धालु से अश्लीलता का वीडियो वायरल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बांके बिहारी मंदिर में एक पुलिस कर्मी द्वारा एक महिला के साथ अश्लील हरकत किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो कब का है इसकी पुष्टि तो नहीं हो पाई लेकिन इसे कृष्ण जन्माष्टमी पर मंगला आरती के दौरान का बताया जा रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मंदिर प्रांगण में जगमोहन के सामने एक पुलिसकर्मी  एक महिला श्रद्धालु के साथ अश्लील हरकत करता दिख रहा है। पुलिसकर्मी द्वारा की गई इस शर्मनाक हरकत के बाद सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश पुलिस को लेकर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं लोगों द्वारा दी जा रही हैं। साथ ही घटना के दोषी पुलिसकर्मी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग उठ रही है।

बता दें कि कृष्ण जन्माष्टमी पर मंगला आरती के दौरान बांके बिहारी मंदिर में दम दम घुटने से 2 श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी और कई श्रद्धालु बेहोश हो गए थे। नगर के महिला संगठनों के साथ सामाजिक कार्यकर्ताओं और मंदिर सेवायतों ने भी महिला श्रद्धालु के साथ पुलिसकर्मी द्वारा की जा रही अश्लीलता को बेहद ही शर्मनाक बताया है और तत्काल प्रभाव से दोषी पुलिसकर्मी को बर्खास्त करने की मांग की है।

'