Today Breaking News

चाकू लेकर कोचिंग गई छात्रा हुई हमलावर, सहपाठी और शिक्षक को किया जख्मी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. कोचिंग पढ़ने गई एक छात्रा ने शुक्रवार को दूसरे पर चाकू से कई प्रहार कर डाले। शिक्षक के बीच-बचाव करने पर छात्रा की जान बच सकी। हमले में छात्रा व शिक्षक लहूलुहान हो गए। इस दौरान मची अफरातफरी के बीच हमलावर छात्रा भाग निकली। हमले की ठोस वजह पता नहीं चल पाई है। पुलिस आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

शाहडीह गांव की गुड़िया मौर्या सुबह साढ़े आठ बजे घर से रौनापार बाजार में कोचिंग पढ़ने गई थी। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही गुड़िया पढ़ाई में व्यस्त थी। उसी दौरान रौनापार निवासी सरोज नाम की छात्रा वहां धमकी तो बगैर कुछ सवाल-जवाब किए गुड़िया के ऊपर चाकू से हमलावर हो उठी। कोचिंग में पढ़ा रहे शिक्षक दिव्यांशु निवासी इस्माइलपुर बचाव में सामने आए तो छात्रा उनके ऊपर भी हमलावर हो उठी। चीख-पुकार के बीच खुद को फंसता देख हमलावर छात्रा भाग निकली। गड़िया को उंगली व कंधे में तो शिक्षक दिव्यांशु हथेली पर चाकू लगने से लहुलूहान हो गए। दोनों ने नजदीकी चिकित्सक के यहां अपना इलाज कराया।

कोचिंग में हमले की भनक लगते ही लोगों की भीड़ जुट गई। पीड़ित छात्रा ने रौनापार थाने पर तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस उसका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरैया में मेडिकल कराकर मुकदमा दर्ज कर लिया। बताया जा रहा है कि गुड़िया वहां छह माह से कोचिंग कर रही है। हमलावर हुई सरोज डेढ़ साल से वहां पढ़ने आती थी, लेकिन इधर तीन माह अनुपस्थित थी। शुक्रवार को दोबारा कोचिंग पहुंची तो अचानक वारदात कर डाली।

थाना प्रभारी रौनापार अखिलेश कुमार पांडेय ने बताया कि चाकूबाजी की घटना हुई है। हालांकि, घटना की कोई ठोस वजह सामने नहीं आ सकी है। बकौल पुलिस दोनों ग्रेजुएशन करने के साथ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही हैं।

'