Today Breaking News

मालगाड़ी से कटकर मजदूर की मौत, रेलवे ट्रैक पर घंटों पड़ा रहा शव नहीं, पहुंची GRP - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानिया तहसील स्थित स्थानीय स्टेशन के समीप आज शनिवार को अप लाइन से आ रही मालगाडी के सामने अचानक एक अधेड ने छलांग लगा दी। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड इकट्ठा हो गई।

इस घटना के बाद मौजूद ग्रामीण उसकी पहचान में जुट गये। मृतक का शव मौके पर घंटों पड़ा रहा। मगर, कोतवाली और आरपीएफ या जीआरपी ने पहुंचने की जहमत नहीं उठाई। वहीं मृतक के पॉकेट से मिले आधार पर ग्रामीणों ने परिजनों को सूचित किया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचा मृतक का पुत्र गणेश शव को देखकर बेसुध हो गया।

बेटा बिना किसी को बताए घर ले गया शव

उसने उनकी शिनाख्त सुभाष राम उम्र 50 वर्ष के रूप में करते हुए,आरपीएफ ,जीआरपी को‌ सूचना दिए बगैर ही क्षत विक्षत शव को किसी तरह ग्रामीणों के सहयोग से लेकर घर चला गया। मृतक का शव घर पहुंचते ही उसकी पत्नी पार्वती सहित पूरे परिवार का रो- रोकर बुरा हाल था।

घर की किसी बात को लेकर थे खिन्न

मृतक के पुत्र गणेश ने बताया कि उसके पिता किसी बात से खिन्न होकर घर से बिना बताए निकल गये। मृतक के पुत्र ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि उसके पिता स्टेशन बाजार पहुंचकर चाय पीते हुए रेलवे स्टेशन के समीप नहर पर पहुंच गये। इसी दौरान अप लाइन पर आ रही मालगाड़ी के सामने सामने कूद गए और अपनी जान दे दी।

मजदूरी कर चलाता था जीविका

परिजनों ने बताया कि वह मजदूरी कर परिवार का किसी तरह जीविकोपार्जन चलाते थे। वह अपने तीन भाईयो में मझले थे। जबकि, इनके तीन पुत्र हैं जो घर पर ही रहते हैं। आरपीएफ पोस्ट निरीक्षक बालगंगाधर ने बताया कि सुरक्षा बल के पहुंचने से पहले ही परिजन शव लेकर जा चुके थे। 

'