Today Breaking News

किशोरी के साथ बंद कमरे में थे दो युवक, पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर के उरुवा थाने के धुरियापार रोड पर नाबालिग के साथ एक युवक आपत्तिजनक हाल में पकड़ा गया। उसकी निशानदेही पर एक अन्य युवक को भी पुलिस ने पकड़ा और थाने पर दो घंटे की पंचायत के बाद पुलिस ने उनका शांतिभंग में चालान किया है।

यह है मामला

धुरियापार रोड पर एक डीजे संचालक भाड़े पर कमरा लेकर बाहर से डांसर बुलाकर अपना कारोबार करता है। सुबह किसी ने पुलिस को सूचना दी कि डीजे संचालक के कमरे पर दो युवक एक किशोरी के साथ आपत्तिजनक हाल में हैं। सूचना पर उरुवा पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहां दरवाजा बाहर से बंद होने के कारण पुलिस दूसरे के मकान से सीढ़ी लगाकर भीतर पहुंची। वहां नाबालिग के साथ एक युवक आपत्तिजनक हाल में पकड़ा गया।

शांतिभंग में किया चालान

उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दूसरे युवक को भी हिरासत में ले लिया। पुलिस दोनों को लेकर थाने चली आई। वहां करीब दो घंटे की पंचायत के बाद पुलिस ने आरोपित का शांतिभंग में चालान कर दिया। प्रभारी निरीक्षक उरुवा भूपेंद्र सिंह ने बताया कि नाबालिग के साथ जोर जबरदस्ती किये जाने की सूचना मिली थी। दो युवकों को हिरासत में लिया गया था, लेकिन किसी ने कोई तहरीर नहीं दी। ऐसे में दोनों का शांतिभंग में चालान किया गया।

'