Today Breaking News

गाजीपुर में बैंक मित्र से सरेराह 65 हजार की लूट, फायरिंग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां कोतवाली क्षेत्र में बुधवार शाम बैंक मित्र को बाइक सवार बदमाशों ने सरेराह शिकार बनाकर लूट लिया। जमानियां के हेतिमपुर व बघरी के गोलकी पुल के पास नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर बैंक मित्र से 65 हजार रुपयों से भरा बैग छीन लिया। इसके साथ ही तमंचा सटाकर धमकाया और वारदात के बाद फायरिंग कर दहशत भी फैलाई। बैंक मित्र अपने घर जा रहा था और बैग में 65 हजार रुपया, ई-पास मशीन, कागजात थे। उसने लूट की सूचना बैंक मित्र ने डायल 112 को दी इसके बाद पुलिस टीम पहुंची और घटना के बाबत पड़ताल की।

बुधवार देर शाम जमानियां के हेतिमपुर व बघरी के गोलकी पुल के पास कोतवाली क्षेत्र के बघरी गांव निवासी बैंक मित्र जवाहरलाल कुशवाहा लूट का शिकार हुए। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह देर रात को जमानियां स्थित दुकान से अपना काम खत्म करके बाइक से अपने घर जा रहा थे। इसी दौरान दो बाइक पर सवार पांच लोग पीछे से पुलिया के पास मुझे घेर कर असलहा दिखाते हुए रोक लिया। सभी अपने मुंह को बांधे हुए थे। 

बैंक मित्र ने बताया कि उसके रुकते ही लुटेरों ने बाइक की चाबी निकाल ली। बदमाशों ने धक्का देकर रुपयों से भरा मेरा बैग छिन कर हवाई फायर करते हुए फरार हो गए। बैग में 65 हजार रुपए नगदी सहित अन्य बैंकिंग संबंधित उपकरण, कागजात आदि थे। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। कोतवाल वंदना सिंह मौके पर पहुंच गई। 

पुलिस ने खोखा भी बरामद किया है। पीड़ित से पूछताछ के बाद पुलिस ने जगह-जगह नाके‌बंदी कर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। मगर लुटेरों का कुछ पता नहीं चल सका। फिलहाल पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को पांच अज्ञात के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस छानबीन में जुट गई। कोतवाली की प्रभारी निरीक्षक वंदना सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित तहरीर मिली है, जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जायेगी।


'