Today Breaking News

करोड़ों के गबन का आरोपी बिहार से गिरफ्तार, सरगना की तलाश - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. उत्तर प्रदेश में रिटायर्ड आईएएस समेत कई पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से धोखाधड़ी करने वाले गोड़ऊर निवासी उपेंद्र राय के खिलाफ कोर्ट की सख्ती के बाद पुलिस की दबिशें जारी हैं। 

सोमवार की रात पुलिस ने बिहार के बक्सर जिले के करहसीं में दबिश देकर गबन के आरोपी गोड़ऊर निवासी प्रदीप राय को दबोच लिया। वह बिहार से दिल्ली भागने की फिराक में था। सीजेएम कोर्ट में पेशी के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। करीमुद्दीनपुर पुलिस अब प्रदीप राय को रिमांड पर लेकर करोड़ों के गबन की धनराशि का पता लगाएगी। 

सीओ मुहम्मदाबाद श्यामबहादुर सिंह ने बताया कि करीमुद्दीनपुर थाने में मुंबई निवासी कारोबारी राहुल शर्मा ने पिछले दिनों गोड़ऊर निवासी उपेंद्र राय के अलावा उसकी पत्नी मयूरी राय, पिता प्रदीप राय और साली सृष्टि राय के खिलाफ केस दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि इलेक्ट्रिक बसों की सप्लाई का काम दिलाने के एवज में 52 लाख रुपए की ठगी की थी। कमल कोच प्राइवेट लिमिटेड का फर्जी डायरेक्टर बनकर चिट्ठी भी जारी कर दिया। 

इससे पहले साली सृष्टि राय की गिरफ्तारी हो गई और अब पिता प्रदीप राय भी सलाखों के पीछे पहुंच गया है। उपेंद्र राय, उनकी पत्नी और उनकी मां के खिलाफ तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। निर्धारित समय नहीं मिलने पर पुलिस 82 की कार्रवाई भी अमल में लाएगी। प्रदीप राय पर दर्ज एससीएसटी एक्ट में जांच सीओ एसबी सिंह करेंगे। हालांकि मंगलवार को चालान पेश होने पर कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जिला कारागार भेज दिया। इन आरोपितों के खिलाफ लखनऊ के गोमतीनगर थाने में भी मुकदमा दर्ज है।

'