Today Breaking News

महिला के चेहरे पर धारदार हथियार से 9 बार किया था प्रहार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट को देखकर दंग रह गई पुलिस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर शहर कोतवाली के कुर्था निवासी किरन प्रजापति के चेहरे पर नौ, सिर पर तीन और एक बार हाथ पर धारदार हथियार से प्रहार किया था। जबतक महिला की मौत नहीं हो गई, दरिंदा प्रहार करता रहा। सभी के मन में एक ही सवाल क्रौंध रहा कि आखिर हत्यारे की किरन से किस बात की दुश्मनी थी कि उसने उसके शरीर पर इतने प्रहार किए।

इधर कोई साक्ष्य व गवाह नहीं होने से पुलिस को भी जांच में तमाम कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे का कहना है कि थोड़ी मुश्किल तो है, लेकिन जल्द ही हत्यारोपित को दबोच लिया जाएगा। घटना के बाद पुलिस इस मामले में लगातार छानबीन कर रही है और सुराग तलाशने में जुटी हुई है।

दो बच्चों के साथ घर पर अकेली रहती थी

कुर्था निवासी बीएसएफ जवान पवन प्रजापति की पत्नी किरन की सोमवार की सुबह बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। वह अपने दो बच्चों के साथ घर पर अकेली रहती थी। घटना के वक्त दोनों बच्चे भी स्कूल गए हुए थे। हत्यारोपित घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ने के साथ उसका डीबीआर और किरन का मोबाइल भी अपने साथ लेते गए। फारेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र करने के साथ ही फिंगर प्रिंट भी ली थी, जिसकी जांच-पड़ताल की जा रही है। राजफाश के लिए पांच टीमें लगी हैं, जो अलग-अलग एंगल से जांच कर रही हैं। लेकिन किसी के हाथ अभी तक कुछ खास नहीं लगा है, जिससे वह हत्यारोपित तक पहुंच सके।

अभी कोई ठोस साक्ष्य नहीं मिला

मंगलवार को उसका पति पवन प्रजापति पहुंचा तो पुलिस ने उससे भी आवश्यक पूछताछ कर जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक रोहन पी. बोत्रे ने बताया कि अभी कोई ठोस साक्ष्य नहीं मिला है, लेकिन टीम गहनता से तफ्तीश कर रही है। हत्यारोपित को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

'