Today Breaking News

अनुपमा के खून का प्यासा हुआ तोषू, कलयुगी बेटा फिर करेगा नीच हरकत!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिल सकता है जो दर्शकों के होश उड़ा देगा। तोषू की अपनी पत्नी किंजल के साथ बेवफाई वाला सीक्वेंस लोगों के लिए बहुत ज्यादा शॉकिंग रहा है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो अनुपमा की कहानी में राजन शाही सामाजिक मुद्दों को उठाने की कोशिश करते हैं। तोषू वाले सीक्वेंस के जरिए भी उन्होंने यही करने की कोशिश की।

अनुपमा में आएगा ये शॉकिंग ट्विस्ट

मेकर्स ने अनुपमा के पिछले कुछ एपिसोड्स के जरिए यह दिखाने की कोशिश की, कि किस तरह कई मर्द अपनी पत्नियों को धोखा देकर अन्य औरतों के साथ संबंध रखते हैं। इस शॉकिंग सीक्वेंस के बाद अब दर्शकों को इससे भी ज्यादा भयानक और हिला देने वाली कहानी देखने को मिल सकती है।

फिर घटियापन पर उतरेगा पारितोष

माना जा रहा है कि अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा का बेटा पारितोष (तोषू) अपनी ही मां के खून का प्यासा हो जाएगा। पहले ही घटियापन की सभी हदें पार कर चुका तोषू फिर एक बार बहुत नीच हरकत करेगा। शो के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह तोषू अपनी मां को भाई समर के सामने जी भरकर कोसता है।

कलयुगी बेटा लेगा अनुपमा की जान?

पारितोष को जब ये पता चलता है कि उसकी पत्नी किंजल शाह परिवार और राखी दवे को छोड़कर अपनी सास अनुपमा के पास गई है तो उसका खून खौल जाता है। वह जी भरकर अपनी मां को बुरा भला बोलता है और फिर पास रखे पेन होल्डर में पेपर कटर की तरफ देखता है। तो क्या तोषू खुद की जान लेने की कोशिश करेगा या अपनी मां पर हमला करने की कोशिश करेगा? जैसा तोषू का किरदार है उस हिसाब से उसके खुद की जान लेने की संभावना कम ही है।

'