Today Breaking News

गाजीपुर में महिला का सिर कूचकर हत्या, हमलावरों ने चेहरे पर भी किए कई प्रहार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में धारदार हथियार से महिला की हत्या कर दी गई। उसका शव कमरे में पड़ा मिला। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की और साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी ने गांव पहुंचकर परिजनों से जानकारी ली है। घटना सोमवार की है। मामला सदर कोतवाली के कुर्था गांव का है।

यहां का पवन प्रजापति BSF में हैं। वर्तमान में पवन मणिपुर में नियुक्त है। गांव पर उसकी पत्नी किरन अपने 2 बेटों के साथ रहती थी। सोमवार को दोनों बच्चे स्कूल गए थे। गांव की एक बच्ची दूध देने गई तो किरन बरामदे में लहूलुहान पड़ी दिखी। बच्ची भागकर अपने घर पहुंची और मामले की जानकारी दी।

फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

बच्ची के परिजन ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। मामले की जानकारी पुलिस, महिला के पति और पिता को दी। फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास के लोगों से पूछताछ की। इसके बाद शव को कब्जे में ले लिया। मौके पर एसपी भी पहुंच गए। उन्होंने अधिकारियों से जानकारी लेकर मामले का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए।

20 साल पहले हुई थी शादी

मृतक महिला के पिता रामाश्रय प्रजापति ने बताया,” मैंने बेटी किरन प्रजापति की शादी 20 सााल पहले पवन से की थी। बेटी के दो बेटे हैं। सोमवार को दोनों बेटे शुभम (14) और शनि (06) स्कूल गए थे। मेरी बेटी घर पर अकेली थी। किसी ने घर में घुसकर धारदार हथियार से चेहरे व सिर पर हमला कर मेरी बेटी की हत्या कर दी है। किरन का पति मणिपुर से घर के लिए रवाना हो गया है।”

सीसीटीवी की सीडीआर ले गए आरोपी

एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया, "हत्यारों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया गया है। सीडीआर उठा ले गए हैं। टीवी को फोड़ दिया है। पुलिस और क्राइम ब्रांच घटना के खुलासे में जुटी है। हत्याकांड के खुलासे के लिए टीम गठित कर दिया है।"

'