Today Breaking News

गाजीपुर में रेलवे ट्रैक के किनारे मिला युवक का शव, नहीं हो सकी पहचान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां और दरौली के बीच बुधवार सुबह रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों में युवक का शव मिला। खबर फैलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृतक की पहचान कराने के प्रयास किए गए, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। बॉडी का मॉर्चरी में रखवा दिया गया है।

युवक के सिर पर थे चोट के गहरे निशान

रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट दिलदारनगर के एएसआई आरके शर्मा ने मौके पर पहुंच छानबीन की। मामला आरपीएफ कार्य क्षेत्र से बाहर का था। इसलिए जमानियां कोतवाली पुलिस ने कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस और आरपीएफ के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि किमी 705/14-12 पर डाउन लाइन के पास युवक का शव पड़ा हुआ है। ग्रामीणों का कहना है कि युवक के सिर के ऊपरी हिस्से पर गहरे चोट के निशान थे।

हादसे का रूप देने के लिए शव को फेंका

लोगों ने बताया कि देखने से लग रहा था कि उसकी हत्या कर हादसे का रूप देने के लिए ट्रैक किनारे बॉडी को फेंका गया है। वहीं पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होने की बात कह रही है। साेशल मीडिया के जरिये भी युवक के पहचान के प्रयास किए जा रह हैं। लोगों ने आरपीएफ और कोतवाली पुलिस से दरौली और जमानियां स्टेशन के बीच गश्त किए जाने की मांग की है, ताकि इस तरह की घटनाओं पर लगाम लग सके।

'