Today Breaking News

सई को जगताप की बाहों में देख खौला विराट का खून, अब कैसे मिटेगी गलतफहमी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार में है सीरियल में सई और विराट एक-दूसरे के नजदीक आते हैं वैसे ही दोनों के बीच कोई न कोई गलतफहमी हो जाती है। सीरियल में अब तक दिखाया गया कि विराट अपनी जान पर खेलकर सवि को बचाता है। सवि को बचाने में विराट को गोली लग जाती है। इस बीच पाखी को भनक लग चुकी है कि विराट किसी मुसीबत में है और वह उसके पास जाने का प्लान बनाती है। अब सई को पता चलेगा कि विराट और पाखी की शादी हो चुकी है और उसका दिल टूट जाएगा।

पाखी को देख टूटा सई का दिल

गुम है किसी के प्यार है सीरियल में सई और विराट अब तक ये नहीं जान पाए हैं कि अलग होने के बाद दोनों की जिंदगियों में क्या हुआ। विराट सई से पूछने की कोशिश कर रहा था। इस बीच दोनों एक मुसीबत में फंस जाते हैं और सवि किडनैप हो जाती है। सवि को बचाने में विराट को गोली लग जाती है। इसके बाद पाखी वहां पहुंचकर उसकी देखभाल करती है। सई को पता चलता है कि विराट और पाखी शादी कर चुके हैं और विनायक उनका बेटा है। ये जानकर उसका दिल टूट जाता है। सई दुखी हो जाती है। वह कमजोरी लगने पर बेहोश होने लगती है। 

सई को संभालता है जगताप

सई गिरने ही वाली होती है कि जगताप आकर उसे संभाल  लेता है। विराट सई और जगताप को करीब देखता है और गलत समझ बैठता है। यह देखकर विराट भी हर्ट हो जाता है। इसी बीच पाखी को भी ये देखकर झटका लगेगा कि सई जिंदा है। वह उससे पूछेगी कि विराट को फोन क्यों नहीं किया। हालांकि पाखी सई से विराट के घर वापस चलने की रिक्वेस्ट करेगी।

'