Today Breaking News

वाराणसी में सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, जोरदार टक्कर में गाजीपुर के युवक की गई जान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/वाराणसी. वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र में रविवार को दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें पास के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां पर उनकी मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फोन कर उनके परिजनों को सूचना दी। उसके बाद दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

शादी के लिए सऊदी अरब से आया था घर

चौबेपुर थाना अंतर्गत भदहां पांडेयपुरा निवासी शिवबरत यादव के 6 बेटों में पांचवें नंबर का संजय यादव (28) सऊदी अरब में काम करता था। बीते जुलाई महीने में उसकी शादी थी। शादी के लिए ही वह घर आया था। आज संजय घर से बाइक लेकर कैथी बाजार के लिए निकला था।

वह भदहां कैथी स्थित नेशनल हाईवे पर पहुंचा था। उसी दौरान सामने से आ रही बाइक से उसकी बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल संजय यादव और दूसरी बाइक पर सवार जय कुमार यादव (34) को ग्रामीणों ने सैदपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

डॉक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। संजय की मौत की सूचना पाकर उसकी पत्नी संगीता अचेत हो गई। वहीं, संजय के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

गाजीपुर का रहने वाला था जय

हादसे में संजय के साथ जान गंवाने वाला जय कुमार यादव गाजीपुर जिले के सैदपुर क्षेत्र के कादीपुर नेवादा गांव का रहने वाला था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जय ने हेलमेट भी पहन रखा था। इस संबंध में चौबेपुर थाने की पुलिस ने बताया कि दोनों युवकों की मौत सैदपुर स्थित अस्पताल में हुई है। दोनों युवकों के परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं। दोनों युवकों के शव का पोस्टमार्टम गाजीपुर जिले की पुलिस कराएगी।

'