Today Breaking News

पाखी-सई सौतन से बनेंगी सहेली, ये हैं 5 ट्विस्ट्स

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार है सीरियल की कहानी में एक साथ कई सारे ट्रैक्स चल रहे हैं जो कि दर्शकों का इंट्रेस्ट बढ़ा रहे हैं। जैसे विराट की जिंदगी का फ्लैशबैक दिखाया जा रहा है। गुलाबराव सई से दुश्मनी निकाल रहा है। विराट एक ओर पाखी के साथ नई शुरुआत करने की सोच रहा है। दूसरी ओर सई उसकी जिंदगी में वापस आई है। वहीं जगताप का ट्रैक भी साथ में चल रहा है। जानें आने वाले समय में सीरियल में कौन से 5 ट्विस्ट दर्शकों को चौकाएंगे।

इस शर्त पर विराट ने की शादी

सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी फ्लैशबैक में चल रही है। दिखाया जा रहा है कि कैसे एक मिशन के दौरान विराट को विनायक मिला। फिर उसको गोद लेने के लिए विराट को पाखी से शादी करनी पड़ी। हालांकि शादी के पहले विराट पाखी से कहता है कि वे दोनों पति-पत्नी वाला रिश्ता नहीं रखेंगे। इस पर पाखी भी राजी होती है और बोलती है कि वे सिर्फ विनायक के आई और बाबा की तरह रहेंगे।

सई ने सवि को कहा विराट की बच्ची

सीरियल में गुलाबराव ने सवि को किडनैप कर लिया है। विराट उसको बचाने जाएगा तो सई चिल्लाएगी कि हमारी बच्ची को बचा लो। विराट ने अभी इस बात पर ध्यान नहीं दिया लेकिन बाद में उसे यह बात याद आएगी। वहीं यह भी दिखाया जाता है कि सवि को बचाने के दौरान गुलाबराव के आदमी उस पर गोली चला देंगे। 

जगताप दूर करेगा गलतफहमी

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि इस बीच वहां जगताप पहुंचेगा जिसे देखकर विराट सोचेगा कि सई जिंदगी में आगे बढ़ गई है। वह उससे दूरी बनाएगा। हालांकि जगताप सई और विराट के बीच की गलतफहमी दूर करने की कोशिश करेगा। अब यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि विराट जगताप की बात मानता है या नहीं।

सई को वापस बुलाएगी पाखी

वहीं पाखी को एक अलग रूप में दिखाया जाएगा। सौतन बनी पाखी सई की सहेली बन जाएगी। वह विराट से मिलने आएगी और उसे सई के जिंदा होने का पता चलेगा। वह उससे मिलने जाएगी और वापस चलने के लिए कहेगी। 

पाखी की होगी मौत

सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, शो में पाखी की मौत हो जाएगी और सई-विराट, सवि और विनायक परिवार की तरह साथ रहेंगे। सीरियल नवंबर तक खत्म होने और इसका सीक्वल आने की बात भी चर्चा में है। 

'