Today Breaking News

सई को घर ले जाने के लिए पाखी चलेगी ये चाल!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार है सीरियल में गुलाबराव के गुंडों ने सवि को किडनैप कर लिया है। विराट और सई विनायक के साथ उसे बचाने जाते हैं। इस दौरान विराट की गुंडों से जमकर मारपीट होती है। विनायक कार में छिपा रहते हैं। सई और विराट गुंडों से मुकाबला करते हैं ताकि सवि को उनके चंगुल से छुड़ा सकें। इस बीच पत्रलेखा का फोन आ जाता है जिसे विनायक रिसीव कर लेता है। पाखी वहां गुंडों की आवाज सुन लेती है और वीनू को घबराया हुआ जानकर परेशान हो जाती है। इस बीच गुलाबराव का गुंडा सवि पर गोली चलाता है। उसे बचाने के लिए विराट बीच में आ जाता है।

विराट ने सवि के लिए खाई गोली

गुम है किसी के प्यार है सीरियल में विराट सई के साथ सवि को बचाने पहुंचता है। सई उससे गिड़गिड़ाती है कि उसकी बच्ची को बचा ले। विराट सई से बोलता है कि भरोसा रखे वह सवि को कुछ नहीं होने देगा। इस बीच विराट गुंडों से मुकाबला करता है। इस बीच विनायक पाखी का फोन उठा लेता है, जिससे पाखी समझ जाती है कि वे लोग किसी मुसीबत में हैं। तभी सवि को गुंडे की गोली से बचाने के लिए विराट बीच में आ जाता है।

पाखी लेगी विनायक का सहारा

अब सीरियल के आगे के एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि पाखी वहां पहुंच जाएगी। विराट और सवि को कुछ नहीं होगा। पाखी सई से रिक्वेस्ट करेगी कि वह चह्वाण निवास वापस चले लेकिन सई तैयार नहीं होगी। सई को मनाने के लिए पाखी विनायक का सहारा लेगी। विनायक और सवि अलग होने के लिए तैयार नहीं होंगे। इसके बाद सई को मजबूरी में जाना पड़ेगा। सई यहां सबकुछ बदला देखी। उसे दिखेगा कि पाखी घर की मालकिन बन गई है।

'