Today Breaking News

गाजीपुर में 10 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए लेखपाल गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में डीएम कार्यालय के पास चकबंदी लेखपाल को 10 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। मामला थाना बहरियाबाद क्षेत्र का है। एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

वाराणसी एंटी करप्शन इकाई के प्रभारी निरीक्षक उपेंद्र सिंह यादव ने बताया कि बहरियाबाद थाना क्षेत्र के बबुरा गांव निवासी विनय कुमार गौड़ ने शिकायत लेखपाल की शिकायत की थी। शिकायत में बताया था कि चकबंदी लेखपाल सूरज सिंह अमल दरामद के लिए 10 हजार के रिश्वत की मांग कर रहा है।

गाजीपुर पहुंची एंटी करप्शन टीम

बताया कि आराजी संख्या 645 का संशोधन आदेश होने के उपरांत अमल दरामद करने के एवज में रिश्वत मांगी गई थी। शिकायतकर्ता विनय कुमार गौड़ रिश्वतखोर लेखपाल से परेशान होकर एंटी करप्शन वाराणसी की शरण में गया और पूरा मामला संबंधित अधिकारियों को बताया। इसके बाद आज एंटी करप्शन टीम गाजीपुर पहुंची। वहां पर घेराबंदी करते हुए रिश्वतखोर लेखपाल को दबोचा गया।

चाय-समोसे की दुकान से हुई गिरफ्तारी

यह गिरफ्तारी जिलाधिकारी कार्यालय गेट नंबर दो के सामने विक्रम गुप्ता की चाय-समोसा की दुकान के पास हुई। गिरफ्तार करने वाली टीम में टीम प्रभारी श्रीमती संध्या सिंह, निरीक्षक उपेंद्र सिंह यादव, निरीक्षक विनोद कुमार यादव, मुख्य आरक्षी शैलेंद्र कुमार राय, मुख्य आरक्षी सुनील कुमार यादव और मुख्य आरक्षी चालक अश्वनी कुमार पांडेय शामिल थे।

'