Today Breaking News

गाजीपुर में फिल्म अभिनेता अजय देवगन का फूंका गया पुतला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में फिल्मों में हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीरें बनाकर उनका मजाक बनाने के विरोध में आवाज उठाई जा रही है। इस कड़ी में हिंदू और कायस्थ समाज से जुड़े लोगों ने आने वाली बॉलीवुड फिल्म थैंक गॉड का कड़ा विरोध किया। जिसके बाद अभिनेता अजय देवगन का पुतला फूंका।

कहा है कि फिल्म में भगवान चित्रगुप्त के किरदार को आधुनिक वेशभूषा में निभाया गया है। कई आपत्तिजनक दृश्य भी दिखाए गए हैं। अन्य अभिनेताओं ने किरदार के साथ अपमानजनक शब्दों के साथ ही गलत व्यवहार करने को दर्शाया है। जिससे हिंदू समाज की आस्था को ठेस पहुंची है।

भगवान श्री चित्रगुप्त जी का अपमान
जिलाध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि हम अपने आराध्य देव भगवान श्री चित्रगुप्त जी का अपमान कत्तई बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि जब तक फिल्म थैंक गॉड से आपत्तिजनक दृश्य हटाया नहीं जाता और डायलॉग में संशोधन नहीं किये जाते। हम इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।

भगवान श्री चित्रगुप्त जी का अपमान केवल कायस्थ समाज का अपमान नहीं बल्कि पूरे हिंदू समाज का अपमान है। उन्होंने कहा कि जब तक थैंक गॉड फिल्म से आपत्तिजनक दृश्य को काटा नहीं जायेगा और डायलॉग में परिवर्तन नहीं होगा तब तक थैंक गॉड फिल्म के साथ साथ बॉलीवुड का भी बहिष्कार किया जायेगा।
'