Today Breaking News

गाजीपुर में हिस्ट्रीशीटर प्रधानपति को दबोचा, भेजा जेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. हत्या के इरादे से युवक का अपहरण करने के मामले में नामजद हिस्ट्रीशीटर बेलहरा गांव के प्रधानपति को बहरियाबाद पुलिस ने लम्बे समय बाद आखिर गिरफ्तार कर ही लिया। पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहे प्रधानपति को हाजीपुर तिराहा से गिरफ्तार कर पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बहरियाबाद पुलिस ने हाजीपुर तिराहा के पास हिस्ट्रीशीटर के होने की सूचना पाकर थानाध्यक्ष संदीप कुमार के साथ घेराबंदी की। यहां थाना स्थानीय पर दर्ज केस में हिस्ट्रीशीटर जय प्रकाश सिंह पुत्र स्व. कपिलदेव सिंह निवासी ग्राम बेलहरा थाना बहरियाबाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि बीते वर्ष बेलहरा गांव के ही रहने वाले अखिलेश मौर्या को आजमगढ़ जनपद के तरवां थाना क्षेत्र अंतर्गत बनगांव ले जाकर मारा-पीटा गया था। गंभीर रूप से घायल अखिलेश काफी दिनों तक अस्पताल में भर्ती था। उसके मारपीट का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। इस मामले में मुख्य आरोपित प्रधानपति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि अभियुक्त का चालान भेजते हुए न्यायालय में प्रस्तुत करते हुए पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।


'