Today Breaking News

गाजीपुर में आर्थिक तंगी से परेशान अधेड़ ट्रेन के आगे कूदा, मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ताड़ीघाट दिलदारनगर ब्रांच लाइन पर बुधवार सुबह एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। सुबह के करीब साढ़े पांच बजे थे। बहुअरा गांव के पास पैसेन्जर ट्रेन के आगे व्यक्ति कूदा। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर स्टेशन अधीक्षक, आरपीएफ को दी। शव को पटरी से हटाने के बाद आधे घंटे बाद ट्रेन को रवाना किया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह ताड़ीघाट दिलदारनगर ब्रांच लाइन के पास एक व्यक्ति आया। उसने ट्रेन से आगे छलांग लगा दी। लोगों ने ही जीआरपी व आरपीएफ को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पटरी से उतरवाया। इस दौरान ट्रेन आधे घंटे तक रुकी रही। व्यक्ति के जेब से आधार कार्ड मिले, जिससे उसकी पहचान हो सकी। 

शव की पहचान विरेंद्र राम (46) निवासी रामपुर थाना रामपुर, बक्सर बिहार के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। थोड़ी देर बात परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। पत्नी विमला का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के छोटे भाई रोशन ने बताया, बड़ा भाई विरेंद्र राम परिवार की दयनीय आर्थिक स्थिति को लेकर काफी परेशान रहता था। मेहनत मजदूरी करके परिवार चलाता था। दो दिन पहले रविवार को अपनी ससुराल बहुअरा जाने की बात कहकर निकला था। 

बोला था कि वहां पर जाकर प्राइवेट नौकरी करेगा। तभी से वह घर नहीं लौटा। आज सुबह उसे फोन कर रहा था, लेकिन फोन नहीं लगा। फिर उसके मौत की जानकारी हुई। पुलिस के अनुसार विरेंद्र के दो पुत्र हैं, जो घर पर रहते हैं। जबकि उसके पिता मजदूरी करते हैं। आरपीएफ पोस्ट निरीक्षक बाल गंगाधर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

'