Today Breaking News

सड़क हादसे में घायल जवान की मौत, परिवार में कोहराम - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दिलदारनगर पंचायत के वार्ड 3 के निवासी सैनिक की रविवार को मौत आर्मी हास्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई। आर्मी की सीमा सड़क विंग में रोलर चालक के पद पर तैनात अभिमन्यु सिंह पुत्र ओमप्रकाश (33 वर्ष)वर्तमान में चाइना बार्डर पर लिंगटिंग में तैनात थे। जवान की मौत की जानकारी होने के बाद परिजन के साथ पत्नी चुनम देवी व माता चंचल देवी का रोरोकर हाल बेहाल हो गया। मृतक का पार्थिव शरीर मंगलवार की देर रात घर आने की उम्मीद है। जवान के निवास स्थान पर परिजन सहित ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

दिलदारनगर निवासी अभिमन्यु सिंह पुत्र ओमप्रकाश (रोलर चालक) शादी के मौके पर जून माह में छुट्टी लेकर परिवार के साथ घर आये थे। चाइना बार्डर पर ड्यूटी के दौरान कार्य करने के लिए रोलर लेकर सड़क मार्ग से कहीं जा रहे थे अचानक अनियंत्रित होकर रोलर खाई में पलटने से घायल हो गए। घायलावस्था में सैनिकों ने अरुणाचल के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन गंभीर चोट होने के कारण 25 सितंबर की रात सेना के कमांड हॉस्पिटल में इलाज के दौरान जवान ने दम तोड़ दिया। 

शिक्षा के लिए जवान ने पत्नी और दोनों बच्चों को बाघा बार्डर के अटारी मे रखा था।सूचना मिलने के बाद पत्नी बच्चो के साथ सोमवार को अपने ससुराल में पहुंच गई। बताया कि जवान अभिमन्यु अपने तीन भाइयो में सबसे बड़ा था। जवान अपने पीछे माता पिता और पत्नी के अलावा 7 वर्षीय पुत्र कनिष्क और 3 वर्षीय पुत्री अनुष्का को छोड़ गए। अब सेना के जवान पार्थिव शरीर लेकर मंगलवार को पैतृक निवास पर पहुंचेंगे। सूचना के बाद से परिवार में कोहराम मचा है।

'