Today Breaking News

रिलायंस Jio के सबसे तगड़े प्लान, एक साल तक रिचार्ज की नो-टेंशन, हॉटस्टार भी फ्री

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रिलायंस जियो अपने यूजर्स को कई शानदार प्लान ऑफर कर रहा है। जियो के ये प्लान हर रेंज में आते हैं। इनमें आपको डेली डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ अडिशनल बेनिफिट्स भी मिलते हैं। प्लान्स की लंबी लिस्ट में कुछ ऐसे प्लान भी हैं, जो बेनिफिट्स के मामले में सबसे अलग हैं। ये प्लान फोन को बार-बार रिचार्ज कराने की टेंशन भी दूर कर देते हैं। इनमें आपको रोज 3जीबी डेटा और फ्री कॉलिंग भी मिलेगी।इसके अलावा इनमें से कुछ प्लान्स में कंपनी डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रपिप्शन भी दे रही है। आइए जानते हैं डीटेल।

जियो का 4199 रुपये वाला प्लान

जियो का यह प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए कंपनी हर दिन 3जीबी के हिसाब से टोटल 1095जीबी डेटा ऑफर कर रही है। जियो के इस ऐनुअल प्लान के सब्सक्राइबर पूरे एक साल देश भर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। रोज 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान में आपको डिज्नी+ हॉटस्टार प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा, जो एक साल तक वैलिड रहेगा। 

जियो 2999 रुपये वाला प्लान

एक साल की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको रोज 2.5जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान में जियो 6th ऐनिवर्सरी बेनिफिट के तौर पर आपको इंटरनेट यूज करने के लिए फ्री में 75जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा। कंपनी इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 फ्री एसएमस भी दे रही है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। 

जियो का 2879 रुपये वाला प्लान

जियो का यह प्लान भी 365 दिन तक चलता है। इसमें आपको डेली 2जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान के सब्सक्राइबर देश भर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। प्लान में कंपनी डेली 100 फ्री एसएमएस बेनिफिट भी दे रही है। कंपनी का यह ऐनुअल प्लान जियो ऐप्स के फ्री ऐक्सेस के साथ आता है। 

'