Today Breaking News

गाजीपुर में दादा और पोता ने की थी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत ताजपुर माझा गांव में‌ बीते पांच दिन पूर्व राम अशीष यादव 50 वर्ष की हुई हत्या के मामलें में पुलिस ने घटना का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मृतक के छोटे पुत्र राहुल सिंह यादव और पिता संग्राम सिंह यादव को आज हत्या में प्रयुक्त मय डंडे के साथ आरोपियों के गांव ताजपुर मांझा स्थित एक मन्दिर के पास से दबोच उनका सम्बन्धित धाराओं में चालान कर दिया।

सीओ ने बताया कि बीते 19 सितंबर यानि सोमवार की रात्रि को कोतवाली क्षेत्र के ताजपुर मांझा निवासी कमलेश सिंह यादव ने सूचना दिया कि उसका बड़ा भाई राम अशीष यादव 50 वर्ष घर में‌ फंदे पर लटक रहा है, जिसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज छानबीन में जुट गई थी। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में राम अशीष की मृत्यु फंदे पर लटकने से नहीं बल्कि सर पर गम्भीर लाठी के चोट हड्डी टूटने से हुई थी।

मृतक के छोटे भाई ने दी तहरीर

छानबीन में‌ मृतक के पुत्र व पिता का नाम प्रकाश में आया। जिसके बाद मृतक के छोटे भाई ने बीते शुक्रवार 23 सितंबर को अपने भतीजे राहुल सिंह यादव व पिता संग्राम सिंह यादव के खिलाफ हत्या का मुकदमा की तहरीर दी। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि मृतक आए दिन शराब के नशे मे अपने पिता संग्राम व पत्नी उर्मिला के बीच नाजायज सम्बन्ध का आरोप लगाने के साथ ही पुत्र राहुल को इन्हीं दोनों की संतान बताया करता था।

पिता के सिर से डंडे से किया वार

पुलिस ने बताया कि इलायचीपुर उर्फ डिग्री में पिता के द्वारा बनाए गए मकान का अपना हिस्सा अपने बड़े लड़के रोहित के नाम कर दिया,और राहुल की प्रेम विवाह करके लाई गयी पत्नी को घर से भगा दिया था। इन्ही कारणों से आए दिन दादा व पोता नाराज चल रहे थे, इसी बीच घटना वाले दिन राम अशीष शराब के नशे में घर पहुंचा और पिता पुत्र से उलझ गया, जिसके बाद पुत्र राहुल ने पिता को डंडे से सर पर मार दिया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई, जिसके बाद दोनों ने मृतक को फंदे पर लटका दिया।

'