Today Breaking News

मुहम्मदाबाद एसडीएम ने मेला स्थलों का किया निरीक्षण - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुहम्मदाबाद में एसडीएम ने भांवरकोल में नवरात्रि एवं दुर्गा पूजा त्योहार के तहत पंडालों का निरीक्षण किया। साथ ही प्रतिमा विसर्जन के लिए मार्टिन्स चिल्ड्रेन एकेडमी के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग के उत्तर चिह्नित जलाशय का जायजा लिया। विजयदशमी के दिन मनिया सहित विभिन्न गांवों में लगने वाले मेला स्थलों को लेकर निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान एसडीएम डॉ. हर्षिता तिवारी के साथ क्षेत्राधिकारी श्याम बहादुर सिंह भी मौजूद थे। एसडीएम ने विसर्जन के लिए चिह्नित जलाशय के किनारे सुरक्षा के दृष्टिगत रस्सी बंधवाने के लिए निर्देश दिया। साथ ही मूर्ति विसर्जन के दौरान सुरक्षा को लेकर मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष सतेन्द्र कुमार राय को आवश्यक निर्देश दिए। मनिया तथा शेरपुर सहित अन्य गांवों में लगने वाले मेला स्थल के साथ-साथ सड़क से मेला तक मार्ग की साफ-सफाई के लिए बीडीओ को दिशा निर्देश दिया।

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सीओ ने दिए निर्देश

क्षेत्राधिकारी श्याम बहादुर सिंह ने क्षेत्र में रखी जाने वाली प्रतिमाओं की संख्या एवं स्थल की जानकारी ली। कहा कि आवश्यकतानुसार पुलिस एवं महिला पुलिस की ड्यूटी भी लगाने में कोई संकोच न किया जाए। इस मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था में कोई चूक न हो। जरूरत पड़ने पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया जाएगा। इस मौके पर चौकी प्रभारी मच्छटी ओंमकार तिवारी आदि मौजूद रहे।

'