Today Breaking News

प्यार में कभी-कभी ऐसा भी हो जाता है...नवविवाहिता से मिलने आए प्रेमी का लाठियों से स्वागत, फिर…

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. प्यार अंधा होने के साथ जिद्दी भी होता है। इसका जीता जागता उदाहरण उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से सामने आया है। दरअसल, यहां एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसकी ससुराल पहुंच गया, लेकिन जब गांव वालों को भनक लगी तो प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी का उन्होंने लाठियों से स्वागत किया। इस घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कोई यह कह रहा समाज की धारा गलत दिशा में मुड़ गई है तो कोई कहता पाया गया कि प्यार में पागलपन की कोई सीमा नहीं होती।

घटना, बलिया जिले की तहसील बेल्थरा रोड के एक गांव की है। बताया गया कि यहां एक घर में एक युवक आधी रात को घुस आया। परिजनों को घर में कुछ आपत्तिजनक गतिविधि होने का शक हुआ तो उन्होंने पूरे घर की तलाशी ले डाली। तभी परिजनों ने पाया कि उनकी बहू अपने कमरे किसी अनजान युवक के साथ थी। घर की बहू के साथ रंगरेलियां मना रहे युवक को देख परिजनों का माथा ठनक गया।

प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी विवाहिता

परिजनों ने आस-पास के लोगों को बुला लिया और नवविवाहिता के प्रेमी को लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। आधी रात को शुरु हुए हल्ला-गुल्ला से पूरा गांव मौके पर जुट गया। वहीं प्रेमी की पिटाई के बावजूद विवाहिता उसी के साथ रहने के लिए जिद पर अड़ गई। उसका कहना था कि वह उसी के साथ ही रहेगी।

पति गुजरात में करता है नौकरी

विवाहिता की जिद के आगे परिजनों की एक न चली तो उन्होंने गांव की पंचायत को भी बुला लिया। मान-मनौतियों के बीच चल रही बातचीत घंटों तक चली। अगले दिन सुबह होने पर विवाहिता के पति को घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पति को पहले तो हैरानी हुई, लेकिन उसने बाद में अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ भेजने की बात कह दी।

पति की इजाजत मिलने पर कराई गई प्रेमी-प्रेमिका की शादी

परिजन और गांव वाले पहले तो विवाहिता को लोकलाज का हवाला देते हुए समझाने में जुटे रहे। लेकिन बाद में जब उसके पति ने उसे प्रेमी के साथ भेजने की सहमति जता दी तो परिजनों ने नवविवाहिता और उसके प्रेमी को चौकिया मोड़ स्थित दुर्गा मंदिर ले गए और दोनों की शादी करवा दी। इसके बाद उन दोनों को वहां से भेज दिया गया। बता दें कि सिकंदरपुर की विवाहिता की शादी करीब डेढ़ वर्ष पूर्व जमुआंव गांव में हुई थी।

'