Today Breaking News

गाजीपुर में महिला का क्षत-विक्षत शव मिला, हत्या की जताई जा रही आशंका

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के बरुइन गांव से आगे स्थित दैत्रावीर बाबा के पास बरूईन दिलदारनगर रजवाहा में आज सुबह चार बजे एक 35 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड इकठ्ठा हो गई।

वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान में जुट गई। ग्रामीणों ने बताया कि महिला के शरीर व चेहरे पर कई जगह चोट के निशान थे। देखने से लग रहा था कि उसकी हत्या कर पहचान छिपाने के लिए लेकर शव को नहर में ठिकाने लगा आरोपी फरार हो गये हो।

खेत की तरफ जा रहे ग्रामीणों ने देखा

ग्रामीण रोज की तरह खेत की तरफ जा रहे थे। तभी उनकी नजर अचानक नहर की पुलिया के अंदर पड़ी तो देखा कि एक महिला का क्षतविक्षत शव औधें‌ मुंह पड़ा था। महिला का शव मिलने की जानकारी क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों की पहुंची भीड़ ने पहले उसे पहचानने की भरसक कोशिश किया,मगर पहचान नहीं हो सकी।

पुलिस काफी देर तक शिनाख्त की कोशिश करती रही

तुरंत इसकी सूचना ग्रामीणों ने स्टेशन चौकी पुलिस को दी,जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हडकंम्प मच गया। आननफानन में मौके पर चौकी प्रभारी मय दलबल के साथ पहुंच मिले शव को नहर से कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला ,जिससे काफी दुर्गंध आ रही थी। पुलिस ने अगल बगल काफी छानबीन किया मगर उसके पहचान की पुष्टि नहीं हो सकी।

पुलिस ले रही सोशल मीडिया का सहारा

मृतक महिला गुलाबी रंग की साड़ी, काला ब्लाउज, हाथ में लाल चूड़ी व दोनों पैर में पायल थीं। इस संबंध में चौकी प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर मौके से शव को कब्जे में लेकर जिला मुख्यालय भेज दिया गया। उसकी अभी तक शिनाख्त नही हो पाई है। शव की पहचान के लिए पुलिस सोशल मीडिया का भी सहारा ले रही है। जल्द ही इसका पर्दाफाश कर दिया जायेगा।

'