Today Breaking News

गाजीपुर में गैंगस्टर विक्की की 1 करोड़ की अचल संपत्ति कुर्क, रेप हत्या के प्रयास सहित 8 मुकदमे थे दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिलाधिकारी के आदेश पर पुलिस अधीक्षक गाजीपुर के निर्देश अनुसार बुधवार को खानपुर थाना क्षेत्र के टॉप टेन फरार गैंगस्टर की लगभग एक करोड़ रुपए मूल्य की अचल संपत्ति कुर्क की गई। यह संपत्ति गैंगस्टर ने अपने आपराधिक कृत्य के बल पर अपने पारिवारिक सदस्यों के नाम अर्जित की थी। इस कार्रवाई का नेतृत्व एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने मौके पर उपस्थित होकर किया।

खानपुर थाने का टॉप टेन अपराधी था विक्की

गौरतलब है कि खानपुर थाना क्षेत्र के मधुबन गांव निवासी विकास यादव उर्फ विक्की बीते कुछ वर्षों से अपराध की दुनिया में बेहद सक्रिय है। वह बीते कुछ वर्षों से बलात्कार गो वध, अवैध शराब फैक्ट्री, हत्या के प्रयास जैसे गंभीर अपराधों में शामिल रहा है। थाने में विक्की के उपर दो बार गैंगेस्टर, बलात्कार, दो गोवध, अवैध शराब फैक्ट्री, हत्या के प्रयास जैसे गंभीर अपराधों सहित कुल 8 अपराध दर्ज हैं। बीते कुछ महीनों से यह फरार चल रहा है। जिसकी तलाश में लगातार पुलिस दबिश दे रही है।

पत्नी और मां के नाम से बनाई थी अचल संपत्ति

इसी के क्रम में बुधवार की दोपहर को जिलाधिकारी के आदेश पर एसपीसिटी गोपीनाथ सोनी की उपस्थिति में गैंगस्टर विकास यादव उर्फ विक्की के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई में विकास की पत्नी नंदिनी के नाम से अनौनी में और मां तारा देवी के नाम से मधुबन गांव स्थित अचल संपत्ति को प्रशासन ने कुर्क कर दिया। साथ ही जमीन में कुर्की की नोटिस चस्पा बोर्ड लगा दिया गया। कुर्क की गई जमीन की कीमत लगभग एक करोड़ रुपए आंकी गई है। कुर्क की कार्रवाई के समय क्षेत्राधिकारी सैदपुर हितेंद्र कृष्ण सहित खानपुर थानाध्यक्ष संजय मिश्रा के साथ भारी संख्या में महिला और पुरुष कांस्टेबल मौजूद रहे।

'