Today Breaking News

गाजीपुर में शादी के बहाने 7 साल तक बनाए संबंध, पीड़िता लगा रही अधिकारियों के चक्कर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में शादी का झांसा देकर 7 साल तक युवती का शारीरिक शोषण करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पीड़िता अधिकारियों के चौखट के चक्कर लगा रही है। मामला गाजीपुर के शादियाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़िता की तहरीर पर कुछ हफ्ते पूर्व दुष्कर्म और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बावजूद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में नाकाम है।

गाजीपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची पीड़िता ने बताया कि गांव के ही एक युवक से उसका पिछले 7 सालों तक प्रेम प्रसंग चला। पीड़िता के मुताबिक उसकी शादी 2016 में हो गई थी, लेकिन प्रेमी युवक के कहने पर वह अपनी ससुराल से नाता तोड़कर गांव वापस चली आई। आरोपी युवक शादी की बात कह कर पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। 7 सालों तक शादी के झांसे में रखकर युवक पर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप है।

पीड़िता के मुताबिक शादी की बात करने के लिए, जब उसके परिजन युवक के घर गए तो वहां गाली गलौज करते हुए उन्हें भगा दिया गया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक ने कुछ वीडियो बना लिए हैं, जिन्हें वायरल करने की धमकी देता है। पीड़िता की तहरीर पर 16 अक्टूबर को एफआईआर तो दर्ज कर ली गई, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई। पुलिस उच्चाधिकारियों ने पीड़िता को कार्रवाई का आश्वासन दिया है। फिलहाल पीड़िता युवक से शादी कराए जाने की मांग कर रही है।

'