Today Breaking News

खेसारी लाल ने शूटिंग के दौरान पैर से मारकर खोला मंदिर का दरवाजा, वीडियो वायरल हुआ तो मांगी माफी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. भोजपुरी सिने स्टार खेसारी लाल यादव विवादों फंस गए हैं। गोरखपुर के पिपराइच स्थित मोटेश्वरनाथ मंदिर गेट को पैर से मारकर खोलने का वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र के लोगों में गुस्सा है। इंटरनेट मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। पुलिस भी इस मामले को लेकर कार्रवाई की तैयारी  कर रही है। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद खेसारी लाल ने एक वीडियो जारी कर अपना पक्ष रखा है।

सीएम पोर्टल पर दर्ज हुई शिकायत तो इंटरनेट मीडिया पर मांगी माफी

इस वेद प्रकाश पाठक नाम के युवक ने मुख्यमंत्री के जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज करवाते हुए खेसारी लाल समेत इस कृत्य के सभी संरक्षकों और सहयोगियों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।मामले के तूल पकड़ने पर देर शाम अभिनेता ने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर माफी मांग ली।

वायरल वीडियो में यह है

रिठिया गांव निवसी वेद पाठक ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का हवाला देते हुए शिकायती पत्र में लिखा है कि उन्होंने भोजपुरी सिने स्टार खेसारी लाल यादव का एक वीडियो देखा है।जिसमें वह आस्था के केंद्र पिपराइच के भगवान मोटेश्वरनाथ मंदिर के गेट को जूते पहने हुये पैर से मार कर खोल रहे हें। इस सीन की शूटिंग किसी और गेट पर भी की जा सकती थी लेकिन इसके लिए हमारे आराध्य का अपमान किया गया जो धार्मिक भावना को आहत करने वाला कृत्य है।

तहरीर का इंतजार कर रही है पुलिस

एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के संबंध में किसी ने तहरीर नहीं दी है। थानेदार को मौके पर भेजा गया था। जनसुनवाई पोर्टल पर हुई शिकायत की जांच कराई जाएगी। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।

इंटरनेट मीडिया पर हो रही फजीहत

इंटरनेट मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद खेसारी लाल की फजीहत हो रही है। यूजर इसे लेकर आक्रोश जता रहे हैं। कोई खेसारी लाल की गिरफ्तारी की मांग कर रहा है तो कोई इसे हिंदू धर्म का अपमान बता रहा है। इंटरनेट मीडिया पर फजीहत देखकर होता देख खेसारी ने एक वीडियो पोस्ट कर इस घटना पर माफी मांग लिया है लेकिन इंटरनेट मीडिया पर यूजर का आक्रोश कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

खेसारी लाल ने भी जारी किया वीडियो

इंटरनेट मीडिया पर फजीहत होने के बाद खेसारी लाल ने अपपा पक्ष रखने के लिए एक वीडियो बनाकर जारी किया है। जारी वीडियो में खेसारी लाल ने खेद प्रगट करते हुए कहा है कि उनका मकसद किसी की भावना को आहत करना नहीं था। किसी ने गलत एंगल से वीडियो बनाकर वायरल किया है। 

'