Today Breaking News

एयर एशिया सस्‍ते क‍िराए में कराएगा बैंकॉक की यात्रा, लखनऊ से सीधी उड़ान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ.  यदि आप सस्ते किराए में विदेश की यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो केवल 7683 रुपये में आपका यह सपना पूरा हो सकता है। लखनऊ से बैंकाक की 7683 रुपये में सीधी विमान यात्रा की शुरुआत चार दिसंबर से हो रही है। एयर एशिया लखनऊ से बैंकाक की यह नई सेवा शुरू करेगा। सप्ताह में तीन दिन की इस उड़ान को लेकर ओपनिंग आफर शुरू किया है।

चार द‍िसंबर से होगी शुरुआत

एयर एशिया की लखनऊ से बैंकाक के लिए सीधी उड़ान एफडी 147 चार दिसंबर से प्रत्येक बुधवार, शुक्रवार और रविवार को रात 11:30 बजे चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचेगी। यहां से उड़ान सुबह 4:20 बजे उड़ान भरेगी। इसी तरह उड़ान संख्या एफडी 146 बैंकाक से रात 10:35 बजे लखनऊ के लिए उड़ान भरेगी। सस्ते टिकट का यह आफर एयर एशिया तीन से 15 अक्टूबर तक बैंकाक का टिकट बुक कराने पर देगी। जबकि यात्रा का समय चार दिसंबर से 25 मार्च रखा गया है।

कई और शहरों में शुरू होगी उड़ान 

लखनऊ एयरपोर्ट पर विमानों की संख्या लगातार बढ़ रहा है। पिछले दिनों ही एयर एशिया ने लखनऊ से दिल्ली, मुंबई और गोवा सहित पांच शहरों की सीधी उड़ान सेवा की शुरुआत की थी। लखनऊ से कई और शहरों की जहां उड़ान जल्द शुरू होंगी, वहीं नई इंटरनेशनल फ्लाइट भी शुरू करने की तैयारी है। बैंकाक के बाद लखनऊ से कई देशों की सीधी उड़ान सेवा के लिए महानिदेशालय नागरिक उड्डयन में प्रक्रिया चल रही है।

लखनऊ एयरपोर्ट पर सालाना 55 लाख से अधिक यात्री अपनी यात्रा करते हैं। दिल्ली के बाद लखनऊ ही उत्तर भारत का मुख्य एयरपोर्ट है। दिल्ली में कई बार विमान की लैंडिंग न हो पाने की दशा में लखनऊ की ओर उनको सबसे पहले डायवर्ट किया जाता है। जिनमें कई घरेलू और विदेशी उड़ाानें शामिल रहती हैं।

'