Today Breaking News

गाजीपुर में पुलिसकर्मियों से शराबियों ने की हाथापाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सेवराई तहसील क्षेत्र के गहमर थाना अंतर्गत सायर चट्टी पर बिहार से शराब पीने के लिए आए उपद्रवियों ने पुलिसकर्मी से विवाद कर लिया। सायर चट्टी पर देसी शराब की दुकान पर पान के दुकानदार द्वारिका चौधरी को मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। 

बैंक ड्यूटी में तैनात दीवान जय सिंह ने विवाद होता देखकर बीच बचाव का प्रयास किया तो नशेबाजों ने दीवान से हाथापाई कर दी। सूचना पर ग्रामीण और देवल चौकी के सिपाही मौके पर पहुंचे तो सभी कर्मनाशा नदी पार कर बिहार राज्य की तरफ भाग गए। पुलिस कर्मियों ने दौड़ाकर एक को पकड़ लिया और थाने लाकर पूछताछ की।

देवल चौकी इंचार्ज राम कुमार दुबे ने बताया कि सायर देसी मदिरा की दुकान पर बिहार राज्य के डेहरी गांव के धर्मेंद्र राम अपने साथियों के साथ शराब पीने के लिए आया था। शराब पीने के बाद वहां पर बगल में पान के दुकानदार द्वारिका चौधरी को सिर में वार कर दिया, द्वारिका चौधरी का सर फट गया लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। 

द्वारिका चौधरी को गहमर थाने पर भेजा गया है, वहां से इलाज कराने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा भेज दिया गया है। धर्मेंद्र राम को गहमर थाने भेजकर विधिक कार्रवाई की जा रही है। वहीं अन्य लोग भाग गए हैं उनके नाम पते दर्ज किए गए हैं। चौकी इंचार्ज ने बताया कि सायर चट्टी पर जो शराब की दुकान खुली है वह बिहार राज्य से मात्र 300 मीटर की दूरी पर है।

'