Today Breaking News

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे रिक्शेवाली के लुक में, लोगों ने कहा...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप ग्लैमरस एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का नया लुक खबरों में छाया हुआ है। उनका ये लुक उनके किसी बोल्ड या ग्लैमरस फोटोशूट से नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म का है। इस साल आम्रपाली की कई फिल्में रिलीज के तैयार है इनमें से उनकी एक फिल्म ‘विद्या’ भी है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। फिल्म में अपने इस लुक को लेकर आम्रपाली भोजपुरी फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। आइए बताते हैं आखिर ऐसा क्या है खास इस लुक में...

Vidya फिल्म के फर्स्ट लुक में आम्रपाली का दमदार किरदार 

आम्रपाली दुबे की दर्जनों अपकमिंग फिल्मों में से एक फिल्म विद्या का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। आम्रपाली ने इस फिल्म के पोस्टर के जरिए इस फिल्म में उनके फर्स्ट लुक की झलकी दिखाई है। आम्रपाली को इस नॉन ग्लैमरस लुक में देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं लेकिन फैंस उनके इस अवतार पर भी प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। आम्रपाली दुबे की ये फिल्म महिला सशक्तिकरण पर बेस्ड है। फिल्म में उन्हें एक गरीब घर की लड़की होते हुए भी अपने दम पर जिंदगी जीने का साहस रखने वाली लड़की के रूप में दिखाया गया है।

रिक्शेवाली आम्रपाली पर कैसा है फैंस का रिएक्शन 

भोजपुरी इंडस्ट्री में चाहे ही बोल्ड कंसेप्ट पर बनने वाली फिल्मों को दबदबा रहा हो लेकिन अब इस इंडस्ट्री में फिल्म के प्लॉट को लेकर एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं। रॉमकॉम, इरॉटिक फिल्मों के अलावा इस इंडस्ट्री में भी अब गंभीर विषयों पर फिल्में बनाने का सिलसिला शुरू हुआ। इंडस्ट्री फैंस भी अपने चहते सितारों को इस अंदाज में देखकर उत्साहित हैं। आम्रपाली के इस लुक पर बहुत से फैंस उन पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने आम्रपाली के इस लुक को दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शवाला’ से इंस्पायर्ड बताया है। बहुत से फैंस आम्रपाली को इस फिल्म के लिए आर्शीवाद दे रहे हैं और उनकी अगली फिल्म ‘डोली सजाके रखना’ औैर बाकी फिल्मों की रिलीज डेट की जानकारी मांग रहे हैं। 

फिल्म ‘विद्या’ के बारे में 

महिला सशक्तिकरण पर बेस्ड फिल्म ‘विद्या’ का निर्देशन इश्तियाक शेख बंटी ने किया है। इसके अलावा इसे प्रोड्यूस किया हैं संदीप सिंह और अरविंद कुमार अग्रवाल ने। इस फिल्म की कहानी और डायलॉग को अरविंद तिवारी ने लिखे हैं। इस फिल्म का संगीत मधुकर आनंद और असलम मिर्जापुरी ने दिया है।

'