Today Breaking News

किंजल ने तोषू को किया माफ, अधिक के प्यार में पाखी के बहके कदम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा सीरियल में अनुपमा और वनराज जहां पारितोष और किंजल में बिजी हैं, दूसरी ओर पाखी नया गुल खिला रही है। पारितोष किंजल और घरवालों से माफी मांगने के लिए जबरदस्त ड्रामा करेगा। अनुपमा और वनराज पर तोषू के गिड़गिड़ाने का असर नहीं होगा लेकिन किंजल का मन बदलेगा। पारितोष वाकई बदल गया या नौटंकी कर रहा है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन दूसरी ओर पाखी अपनी हद पार कर देगी और अधिक के साथ उसकी नजदीकी बढ़ेगी।

पसीजा किंजल का दिल

अनुपमा सीरियल में पारितोष काव्या और बा सबसे कहता है कि उसे थप्पड़ मारे। वह रो-रोकर किंजल को मनाता है और बोलता है कि अपनी बेटी के लिए जान भी दे सकता है। वह किंजल से आखिरी मौका मांगता है। अनुपमा और वनराज अपने बेटे की हरकत पर इतने शर्मिंदा होते हैं कि उसका चेहरा तक नहीं देखना चाहते। इस ड्रामे के बीच किंजल का दिल पसीज जाता है। वह अपने तलाक के फैसले पर दोबारा सोचने का फैसला लेती है। 

अधिक ने बुना जाल

दूसरी ओर अधिक अपने स्वार्थ पूरे करने के लिए पाखी के करीब आने की कोशिश करता है। घर के सभी लोगों का फोकस किंजल और पारितोष पर है इस बीच अधिक और पाखी मौके का फायदा उठाते हैं। अधिक पाखी को कोने में ले जाता है और पाखी से किस की मांग करता है। पाखी पहले थोड़ा सकुचाती है। अधिक उसको कन्विंस कर लेता है। पाखी अधिक पर भरोसा करके बहक जाती है। पाखी प्यार के झांसे में आकर अधिक के साथ आगे कदम बढ़ा लेती है। वहीं अधिक प्लान के तहत पाखी से शादी करना चाहता है ताकि अनुपमा और अनुज की प्रॉपर्टी का हिस्सा पा सके।

'