Today Breaking News

बीएसएनएल का लल्लनटॉप प्लान लॉन्च, 90 दिनों तक रोज 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और मुफ्त OTT का मजा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) की तरफ से एक नया प्लान STV769 लॉन्च किया गया है। यह एक फेस्टिवल सीजन प्लान है। जिसमें अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग दी जा रही है। इसे फेस्टिवल धमाका नाम दिया गया है। यह BSNL का खास प्लान है जो दशहरा, दीवाली के फेस्टिवल सीजन के लिए है। इसमें एंटरटेनमेंट के साथ गेमिंग का लुत्फ मिलता है। अगर इस प्लान की सुविधाओं की बात करें, तो यह प्लान प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों जैसे जियो और एयरटेल पर भारी पड़ता है।

कितने रुपये का है प्लान?

BSNL का STV769 प्लान 769 रुपये में आता है। इमसें एक माह यानी 90 दिनों की वैधता मिलता है। जहां बाकी टेलिकॉम कंपनियां तीन माह के नाम पर 84 दिनों की वैधता ऑफर करती हैं। वही BSNL के इस प्लान में पूरे 90 दिनों की वैधता ऑफर की जा रही है। हालांकि यह एक फेस्टिवल ऑफर है, ऐसे में इसका जल्द लुत्फ उठाया जा सकता है।

कहां से करें रिचार्ज?

BSNL का यह एक खास रिचार्ज प्लान है। इसलिए यह सभी जगह उपलब्ध नहीं रहेगा। ग्राहक इसे BSNL वेबसाइस से रिचार्ज कर सकते हैं। इस प्लान में गेमिंग का लुत्फ दिया जा रहा है। इसके लिए ग्राहकों को games.challengesarena.com पर विजिट करना होग।

मिलेंगे ये फायदे

BSNL STV प्लान में आपको 90 दिनों तक अनिलिमिटेड कॉलिंग का सुविधा मिलेगी। साथ ही डेली 2 जीबी डेटा ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा डेली 100 SMS दिए जा रहे हैं। साथ ही STV769 प्लान यूजर्स को 90 दिनों तक फ्री ट्यून की सुविधा मिलेगी, जिसे कितनी बार भी बदला जा सकेगा।इस प्लान में Eros Now एंटरटेनमेंट, Lystn Podcast सर्विस, Hardy मोबाइल गेम सर्विस, Lokhdhun, Zing का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके साथ अगर आप गेमिंग करते हैं, तो आपके पास 2 लाख रुपये का ईनाम जीतने का मौका होगा।

'