Today Breaking News

स्कार्पियो की टक्कर से बाइक सवार चाची-भतीजा की मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के नसीरपुर चौराहा के समीप फोरलेन पर तेज रफ्तार स्कार्पियों की टक्कर बाइक से हो गयी। जिससे बाइक सवार चाची और भतीजा की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बाइक को टक्कर मारते हुए अनियत्रित स्कार्पियों डिवाडर पर चढ़कर खड़ी हो गयी। वाहन में सवार सभी फरार हो गये। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव सहित वाहन को कब्जे में ले लिया। वहीं पुलिस ने परिजनों को हादसा की जानकारी दी, जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।

नंदगंज थाना क्षेत्र के सिहोरी निवासी रामबदन का पुत्र सुदामा राम (28) अपनी चाची अर्चना (34) को बाइक से दवा लाने के लिए बुधवार को हंसराजपुर गया था। वहां से देर शाम लौट रहा था। सदर कोतवाली क्षेत्र के नसीरपुर के पास जैसे ही सुदामा ने अपने घर की तरफ जाने के लिए फोरलेन क्रास किया, उसी दौरान तेज रफ्तार वाराणसी की तरफ से आ रही स्कार्पियों ने बाइक में टक्कर मार दिया। 

स्कार्पियों की टक्कर इतनी तेज थी की बाइक सवार भतीजा और चाची उछलकर दूर जा गिरे, वहीं अनियंत्रित स्कार्पियों टक्कर के बाद डिवाडर पर चढ़कर खड़ी हो गयी। वहीं घटना पर हीं गंभीर रूप से घायल होने से भतीजा और चाची की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी होते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। 

जिसके बाद लोगों ने पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दिया। लोगों की भीड़ को देखते हुए कुछ ही देर में जंगीपुर थाना पुलिस और शहर कोतवाली मौके पर पहुंच गई। दुर्घटना के संबंध में जानकारी लेते हुए ग्रामीणों ने मृतकों के परिजनों को दुर्घटना के संबंध में जानकारी दिया। शव सहित वाहन को पुलिन ने कब्जा में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

परिजनों को घटना जानकारी मिलते हीं परिवार में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिवार के लोग रोत मर्चरी हाउस पहुंचे। सदर कोतवाल टीबी सिंह ने बताया कि बाइक को टक्कर मारने वाली वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के पिता रामबदन ने दिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बिहार का नंबर वाहन पर अंकित है। जल्द हीं वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

'