Today Breaking News

पवन सिंह के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया नोटिस, सुनवाई के लिए पांच नवंबर की तिथि मुकर्रर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. भोजपुरी गायक व सिने स्टार पवन कुमार सिंह के खिलाफ कोर्ट ने नोटिस जारी किया है। उनकी पत्नी ने लगभग छह माह पूर्व प्रधान न्यायाधीश परिवार न्यायालय रजनी सिंह के कोर्ट में भरण पोषण का परिवाद दाखिल किया था। उक्त मुकदमे को स्वीकार करते हुए प्रधान न्यायाधीश ने सिनेस्टार को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।

सुनवाई के लिए पांच नवंबर की तिथि मुकर्रर की गई है। मिड्ढी मोहल्ला निवासी ज्योति सिंह पुत्री राम बाबू सिंह की शादी छह मार्च 2018 को पवन सिंह के साथ हुई थी। वादिनी के मुताबिक शादी के आधे घंटे बाद ही पवन फिल्म की शूटिंग के बहाने चले गए। बाद में आए और ससुराल कोयलीघाट थाना कृष्णानगर जिला भोजपुर बिहार लेकर गए। स्टेटस के बराबर न होने का ताना देने लगे। इसके बाद मर्सिडीज़ गाड़ी की मांग करने लगे और शराब पीकर गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद वे पवन से दूर हो गईं। ज्योति ने प्रतिमाह पांच लाख रुपये भरण पोषण भत्ता का दावा किया है।

पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर मानसिक उत्पीड़न करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया

भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर मानसिक उत्पीड़न करने, गर्भपात के लिए मजबूर करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। बलिया शहर थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार सिंह ने रविवार को कहा कि ज्योति सिंह की ओर से शिकायत मिली है और वे मामले की जांच कर रहे हैं। अभिनेता पवन सिंह ने कॉल का जवाब नहीं दिया। यहां मिडी इलाके की रहने वाली ज्योति सिंह ने अपनी शिकायत में कहा कि उसने 6 मार्च 2018 को अभिनेता से शादी की थी।

शादी के कुछ दिनों बाद, पवन सिंह, उसकी मां प्रतिमा देवी और बहन ने उसके लुक के लिए उसे ताना मारना शुरू कर दिया। उसने आरोप लगाया। ज्योति ने दावा किया कि उसकी सास ने उसके मामा से मिले करीब 50 लाख रुपये छीन लिए और उसे रोज गालियां देने लगी। उसने आरोप लगाया कि उसे विभिन्न तरीकों से प्रताड़ित करने के अलावा आत्महत्या के लिए उकसाया जा रहा है।

शिकायत के मुताबिक जब वह गर्भवती थी तो उसे एक दवा दी गई, जिससे उसका गर्भपात हो गया। उसने आरोप लगाया कि शराब के नशे में उसका पति गाली-गलौज व मारपीट करने लगा और उसे आत्महत्या के लिए उकसाने लगा। पति पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए उसने कहा कि उससे मर्सिडीज कार की मांग की गई थी।

'