Today Breaking News

गाजीपुर में घर के झगड़े में ग्रामीण ने दी जान, फंदे के सहारे पेड़ से लटका मिला शव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सेवराई में पारिवारिक कलह से तंग आकर एक ग्रामीण ने फंदा लगाकर जान दे दी। शव गांव के बाहर बगीचे में आम के पेड़ से फंदे के सहारे लटकता मिला। शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने शव देखकर शोर मचाया।

पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस परिवार से घटना के बारे में जानकारी जुटा रही है। घटना के बाद से पत्नी मीरा देवी व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

तलाश रहा था परिवार

बारा गांव के हरिजन बस्ती निवासी अक्षय लाल राम ने गांव के बाहर वीरवर राय पोखरा के पास स्थित बगीचा में आम के पेड़ से लटककर अपनी जान दे दी। मृतक के पुत्र अभिषेक राम ने पुलिस को घटना की लिखित तहरीर दी। बताया कि मृतक अक्षय लाल बीते 2 दिन पूर्व घर में हुए विवाद को लेकर लापता थे। परिवार के लोगों द्वारा काफी खोजबीन के बावजूद इनका पता नहीं चला। ग्रामीण के 3 पुत्र और एक पुत्री हैं।

सुबह ग्रामीणों ने देखा शव

सेवराई तहसील क्षेत्र के गहमर कोतवाली अंतर्गत कर्मनाशा के तटवर्ती गांव बारा में यह घटना हुई। शुक्रवार की सुबह शौच के लिए जा रहे लोगों ने पेड़ से शव देख शोर मचाया। लोगों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। ग्रामीण लूंगी और शर्ट पहने हुए था।

गहमर कोतवाल पवन उपाध्याय ने बताया कि बारा गांव के बगीचे में एक ग्रामीण ने आत्महत्या कर ली। ग्रामीण के पुत्र की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

'