Today Breaking News

रेलमंत्री से मिले सांसद सकल दीप राजभर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जखनियां स्टेशन पर बुनियादी सुविधाओं एवं मेल/एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव एवं जखनियां स्टेशन को 'B' ग्रेड स्टेशनों में शामिल करने हेतु भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष प्रमोद वर्मा एवं दिनेश कुमार भाजपा नेताओं ने मनोनीत राज्यसभा सांसद सकल दीप राजभर संगठनात्मक प्रभारी गाजीपुर को ज्ञापन सौंपा।

प्रमोद वर्मा ने सांसद को अवगत कराया कि पिछले कई सालों से मऊ आनंद विहार एक्सप्रेस 22539/22540 के जखनियां ठहराव हेतु विभिन्न संगठनों, क्षेत्र की जनता, पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा संबंधित अधिकारियों, NER महाप्रबंधक, मण्डल प्रबंधक वाराणसी को ज्ञापन प्रेषित कर मांग की जा चुकी है। जखनियां तहसील है, यहां कई शैक्षणिक संस्थाएं, सुप्रसिद्ध 500 वर्ष पुराना भुड़कुड़ा, हथियाराम मठ, परमवीर एवं महावीर चक्र विजेता शहीदों की जन्मस्थली है।

कमाऊ स्टेशन है जखनियां

जखनियां कमाऊ स्टेशन है और यहां से महानगरों सहित विभिन्न स्थानों पर जाने-आने वालों के यात्रियों की संख्या बहुत ज्यादा है, रेल ही एकमात्र यहां का संसाधन है। उन्होंने 22539/22540 ट्रेन का ठहराव जखनियां में सुनिश्चित कराने के साथ ही स्टेशन को 'B' ग्रेड में शामिल कर सुविधाएं बढ़ाई जाने की मांग की है।

रेलमंत्री ने दिया आश्वासन

इस मांग पर सांसद सकलदीप राजभर केंद्रीय रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव से मिले और जखनियां के भौगोलिक स्थिति को समझाते हुये मांग किया कि जखनियां में मेल/एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव सुनिश्चित हो। इससे लोगों को आवागमन में सुविधा हो सके, जिस पर रेलमंत्री ने उचित आश्वासन देते हुवे सांसद को भरोसा दिलाया कि आपके मांगो को पूरा किया जायेगा।

'