Today Breaking News

गाजीपुर में सपा विधायक का विवादास्पद बयान, पाकिस्तान को बताया भारत का छोटा भाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सदर सपा विधायक का एक बयान सुर्खियों में छाया हुआ है। एक कॉलेज के कार्यक्रम के दौरान उन्होंने पाकिस्तान को अपना छोटा भाई बताया है। सदर सपा विधायक जैकिशन साहू के इस बयान से राजनैतिक गलियारे में चर्चाएं तेज हो गई है। मंगलवार को उनका वीडियो सामने आया है।

शहर स्थित एमएएच इंटर कॉलेज में सोमवार को सर सैय्यद डे पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में छात्रों ने कविता और शायरी के माध्यम से इसकी कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

कार्यक्रम में गाजीपुर सदर विधायक जैकिशुन साहू ने छात्रों को संबोधित करना शुरू किया। उन्होंने कुछ ऐसा बोला कि जिससे चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। जैकिशुन साहू ने कहा कि मुलायम सिंह यादव कहते थे की हमारा असली दुश्मन पकिस्तान नहीं चीन है, लेकिन आज सत्ताधारी हिन्दू-मुस्लिम और पकिस्तान के नाम पर समाज को बरगलाने का काम कर रहे हैं। समाज में नफरत पैदा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान हिंदुस्तान का छोटा भाई है। सपा विधायक द्वारा यह बयान दिए जाने के बाद से ही सियासी चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है और तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई है।

'