Today Breaking News

घर में घुसकर पत्नी-पुत्र समेत व्यापारी को पीटा - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार में दीपावली के दिन सोमवार की देर रात दबंगों ने एक मकान में घुसकर व्यापारी, उसके पत्नी एवं पुत्र को मारपीटकर घायल कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद एवं दस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। बुधवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शांतिभंग में चालान कर दिया।

मामूली सी बात को लेकर दबंग युवक व्यापारी शिवमुनी चौहान के पुत्र भोला को सड़क पर मारने-पीटने लगा। भोला किसी तरह जान बचाकर अपने घर आ गया। इसके बाद दबंग ने फोन करके अन्य लोगों को बुला लिया और व्यापारी के घर पर धावा बोल दिया। दबंगों ने व्यापारी शिवमुनी चौहान एवं उनकी पत्नी सुभावती को भी मार पीटकर घायल कर दिया। जबकि भोला को घर से कुछ दूरी पर ले जाकर मारने-पीटने लगे। घटना स्थल पर भीड़ एकत्र होता देख दबंग फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार एवं मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा। पीड़ित हार्डवेयर व्यापारी शिवमुनि चौहान ने मुख्य आरोपी उपेंद्र चौहान के खिलाफ नामजद एवं दस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी उपेंद्र चौहान को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। इधर घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने बीते 25 अक्टूबर की शाम दुल्लहपुर बाजार में उद्योग व्यापार मंडल के नेतृत्व में बैठक की। साथ ही घटना की निंदा भी की। थानाध्यक्ष शैलेश मिश्रा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है।

'