Today Breaking News

चलती बोलेरो में महिला से गैंगरेप की कोशिश, आपत्तिजनक वीडियो किया वायरल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कौशांबी. यूपी के कौशांबी जिले में में हाईवे पर चलती बोलेरो में महिला से गैंगरेप के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इतना ही नहीं आरोपियों ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घटना कोखराज थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे की है. महिला आरोप है कि कोखराज थाना क्षेत्र के मूरतगंज कस्बा का रहने वाला इब्राहिम नाम के शख्स ने अपने भतीजी के जरिए उसे अपने स्कूल में नौकरी देने का झांसा देकर बुलाया. जब पीड़िता मूरतगंज पहुंची तो इब्राहिम ने कोल्ड्रिंग में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो उसे बोलेरो गाड़ी में बैठाकर घर छोड़ने के लिए चल दिए.

पीड़िता ने बताया कि कोखराज हाईवे पर पांच लोगों ने पहले उसका अश्लील वीडियो बनाया. फिर उसके साथ गैंगरेप का प्रयास किया. पीड़िता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची. इसके बाद इब्राहिम ने उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा. जब पीड़िता ने उसकी बात नहीं मानी तो उसने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद पीड़िता कोखराज थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी.

सीमा विवाद में उलझी पुलिस

आरोप है कि पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस नहीं दर्ज किया है. घटनास्थल को लेकर पुलिस पीड़िता को सैनी थाने में केस दर्ज कराने की बात कही है. वहीं जब पीड़िता मामले की शिकायत लेकर सैनी थाने पहुंची तो पुलिस ने उसे फिर कोखराज थाने भेज दिया. सीमा विवाद में उलझी पुलिस ने देर शाम तक पीड़िता का केस दर्ज नहीं किया था. 

पीड़िता का यह भी आरोप है कि उसने पुलिस अधिकारियों से भी न्याय की गुहार लगाई, लेकिन अभी तक उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई है. बता दें कि पीड़िता सैनी थाना क्षेत्र की रहने वाली है. वह एक शादीसुदा महिला है. वहीं घटना के बाबत पुलिस अफसरों की तरफ से अभी कोई आधिकारिक बयान भी सामने नहीं आया है.

'