Today Breaking News

'गुम है किसी के प्यार में' आएगा ट्विस्ट, विराट जान जाएगा कि सवि है उसकी ही बेटी और फिर...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. बीते कुछ वक्त में जिन टीवी शोज ने दर्शकों के दिलों पर जादू किया है, उन में एक नाम 'गुम है किसी के प्यार में' का भी है। 'गुम है किसी के प्यार में' में की गिनती टीवी के पॉपुलर शोज में होती है और फैन्स इसे खूब सराहते हैं। कुछ वक्त पहले शो में 'सवी' और 'विनायक' की एंट्री हुई थी, जिसके बाद शो की टीआरपी बढ़ गई। ऐसे में अब शो में और भी ट्विस्ट आने वाला है, जब विराट जान जाएगा कि सवि उसकी ही बेटी है।

विराट को अपना पिता बताएगी सवि

शो में बीते कुछ वक्त से सवि और विराट के सस्पेंस को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा था। ऐसे में अब सवि, विराट को अपना पिता बताएगी और इस ही बीच विराट को पता लग जाएगा कि सवि उसकी ही बेटी है। इस बात का पता लगता है कि विराट सबसे पहले सवि को सई से अलग कर देगा। विराट के ऐसा करने की वजह से सई पर बुरा असर पड़ेगा और वो बहुत परेशान हो जाएगी।

कौन किस किरदार में...

इससे जुड़ा एक प्रोमो भी स्टार प्लस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में विराट और सई, सवि के पिता के बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, 'सवि से अब तक छिपा हुआ है उसके असली पिता का सच, पर कोई और भी है, जो है इस सच से बेखबर। क्या आप जानते हैं कौन है वो?' बता दें कि इस शो को दर्शकों का प्यार मिल रहा है और शो में विराट के किरदार में नील भट्ट, सई के किरदार में आयशा सिंह, पाखी के किरदार में ऐश्वर्या शर्मा नजर आ रहे हैं। शो सोमवार से रविवार, रात 8 बजे स्टारप्लस पर टेलीकास्ट होता है।

'