Today Breaking News

नकली रिवाल्वर से लोगों को धमका रहा था, असली पुलिस पकड़कर ले गई थाने

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. मिर्जापुर जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र के सेमरी में एक युवक अपने हाथ में रिवाल्‍वर लेकर पहुंचा और लोगों को धमकाना शुरू कर दिया। युवक के साथ दो अन्‍य साथी भी मौजूद थे। ऐसे में लोग दहशत में आ गए। आनन फानन लोगों ने युवक को समझाने की कोशिश की तो वह रिवाल्‍वर के बल पर लोगों को अर्दब में लेने की कोशिश करने लगा। इस दौरान युवक ने लोगों से खूब बदसुलूकी की। युवक और उसके साथियों के आतंक से आजिज लोगों ने आखिरकार पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पुलिस भी आ धमकी।

राजगढ़ में पुलिस पहुंचने की जानकारी होने के बाद लोग सकते में आ गए। वहीं रिवाल्‍वर लेकर धमकाने और बदसुलूकी करने वाले युवक को पुलिस ने पहुंचककर धर दबोचा लेकिन उसके दोनों साथी मौके से भाग निकलने में सफल रहे। इस दौरान पुलिस ने युवक को दबोचा तो उसने रिवाल्‍वर नकली होने की बात कहकर बचने की कोशिश की। पुलिस ने भी जांच में उसे नकली पाया, लेकिन युवक की कारगुजारी की वजह से उसको वाहन में बैठाकर थाने ले गए। 

यह था पूरा मामला

राजगढ़ क्षेत्र के सरसो सेमरी गांव में एक घर में घुस कर युवक बदसलूकी करने लगा। वहीं विरोध करने पर युवकों ने घर वालों को रिवाल्वर दिखाकर डराने धमकाने लगा। जानकारी होते ही ग्रामीणों ने छुप कर पुलिस को सूचना दे दी। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को पकड़ कर थाने ले गई, जबकि दो युवक फरार हो गए। थाना प्रभारी अरुण दुबे ने बताया कि कुछ नशेड़ी युवक घर में घुसकर बदसलूकी कर रहे थे। जिसमें से एक को पकड़ कर थाने लाया गया। तलाशी लेने पर उसके पास से रिवाल्वर बरामद किया गया जो नकली (खिलौना) था। साथ ही दूसरे साथियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्‍द ही वह भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

'