Today Breaking News

Jio और Vodafone-Idea का धमाकेदार ऑफर, 75GB डेटा फ्री, 1 साल तक रिचार्ज की छुट्टी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टेलिकॉम कंपनियां रिलायंस जियो (Reliance Jio) और वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स को शानदार दिवाली ऑफर दे रही हैं। इसके तहत यूजर्स को फ्री में 75जीबी तक डेटा और एक साल तक की वैलिडिटी वाले प्लान ऑफर किए जा रहे हैं। वोडाफोन-आइडिया अपने प्लान्स में कई अडिशनल बेनिफिट्स के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है। वहीं, जियो के दिवाली सेलिब्रेशन ऑफर में भी आपको कई शानदार डील मिलेंगी। आइए डीटेल में जानते हैं इन कंपनियों के कुछ बेस्ट दिवाली ऑफर्स के बारे में। 

वोडाफोन-आइडिया का 1449 रुपये वाला प्लान

कंपनी का यह प्लान 180 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में आपको रोज 1.5जीबी डेटा मिलेगा। दिवाली ऑफर के तहत इसमें 50जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जा रहा है। प्लान में आपको वीकेंड डेटा रोलओवर और बिंज ऑल नाइट बेनिफिट भी मिलेगा।

वोडाफोन-आइडिया का 3099 रुपये वाला प्लान

कंपनी इस प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी दे रही है। यह प्लान डेली 2जीबी इंटरनेट डेटा ऑफर करता है। ऑफर के तहत इसमें आपको बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज 75जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा। प्लान में हर दिन अमलिमिटेड कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस भेजने की भी सुविधा मिलती है। इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को कंपनी एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री ऐक्सेस भी दे रही है।

जियो के इस प्लान में 75जीबी ज्यादा डेटा फ्री

जियो अपने दिवाली सेलिब्रेशन ऑफर के तहत 2,999 रुपये वाले प्लान में 75जीबी ज्यादा डेटा दे रहा है। बिना ऑफर इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए रोज 2.5जीबी डेटा मिलेगा। जियो इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 फ्री एसएमएस भी दे रहा है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान से रिचार्ज कराने पर आपको रिलायंस डिजिटल पर 1 हजार रुपये की छूट मिलेगी। साथ ही एयरलाइन बुकिंग पर 750 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा। यह प्लान 365 दिन तक चलता है।

'