Today Breaking News

गाजीपुर में ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान, आगामी निकाय चुनाव में नहीं करेंगे गठबंधन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ओमप्रकाश राजभर ने सावधान यात्रा के मद्देनजर सादात ब्लॉक के कटया गांव में एक जनसभा की। जनसभा में उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को अपने हक की लड़ाई के लिए एकजुट होने का आह्वान किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि गरीबों का बिजली बिल माफ होना चाहिए। इसके अलावा गुजरात बिहार और पांडिचेरी की तरह यूपी में शराबबंदी कानून लागू होना चाहिए। गरीबों का इलाज फ्री में होना चाहिए।

ओमप्रकाश राजभर ने आरक्षण को लेकर कहा कि हमारा मानना है कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। जैसे भगवान राम का मंदिर बनाने के लिए कोई मानता नहीं था कि कोर्ट आदेश देगा, लेकिन वह समय आया और कोर्ट ने आदेश दिया और मंदिर बना। यदि हम अपनी आवाज बुलंद करेंगे और अपने हक की लड़ाई लड़ेंगे तो जीत निश्चित होगा।

नगर निकाय चुनाव में नहीं करेंगे गठबंधन

वहीं आगामी नगर निकाय चुनाव को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि नगर निकाय चुनाव में वह किसी से गठबंधन नहीं करेंगे, बल्कि हमारी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी। ओमप्रकाश राजभर को जब से वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली है, तब से मुख्यमंत्री के प्रति उनके तेवर नरम हो गए हैं, इस सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि हमारे तेवर नरम नहीं बल्कि गरम है। हम जातिवार जनगणना के लिए ललकार रहे हैं, इसके लिए, चाहे सत्ता में बैठे हुए लोग हो या विपक्ष में, जब यह लोग सत्ता में होते हैं तो क्यों नहीं करा लेते।

एक समान शिक्षा नीति को लागू कराने की मांग

एक समान शिक्षा नीति को लागू क्यों नहीं करा लेते। बेरोजगारी को देखते हुए रोजगार परक शिक्षा के लिए ये लोग प्रयास क्यों नहीं करते। यदि कक्षा 4 से ही रोजगार परक शिक्षा दिया जाए, तो बेरोजगारी में कमी आएगी। यदि हमारी सरकार बनती है, तो हम रोजगार परक शिक्षा को लागू करेंगे। आरक्षण की बात पर कहा कि हाईकोर्ट ने 50 पर्सेंट रिजर्वेशन की बात कही थी। लेकिन नेताओं ने इसे भी तोड़ते हुए आरक्षण में संशोधन किया।

'