Today Breaking News

करंट से ग्रामीण की मौत, घटना की जांच में जुटी पुलिस - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद के बरेसर थाना क्षेत्र के अमवा सिंह गांव में बुधवार की देर शाम पंचायत भवन के निर्माण के दौरान हादसा हो गया। हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर मजदूर की मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कई दिनों से चल रहा है निर्माण कार्य

मनोरथपुर गांव के कपिलदेव राम का पुत्र सत्येंद्र राम (30) कई दिनों से अमवा सिंह गांव में पंचायत भवन के निर्माण में मजदूरी का कार्य कर रहा था । बुधवार की देर शाम पंचायत भवन में शौचालय के सेफ्टी टैंक लगाने के दौरान हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया।

मजदूर के हैं 2 बेटे

मजदूर को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाराचवर ले ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मजदूर की मौत से पत्नी सिंधु देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के दो पुत्र अरमान (6) और संदेश (3) हैं।

बारेसर थानाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि हाईटेंशन तार के चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों द्वारा अभी तक कोई तहरीर नहीं मिला है.

'