Today Breaking News

बच्चों को स्कूल न भेजने वाले स्वजन को जेल भेजने का काम करूंगा - ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. यूपी में सरकार बनने पर स्नातकोत्तर तक छात्र-छात्राओं को मुफ्त में शिक्षा दी जाएगी। इसके अलावा बच्चों को स्कूल न भेजने वाले स्वजन को जेल भेजने का काम करूंगा। उक्त बातें सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने श्रीमती देवकली इंटर कांलेज के परिसर में रविवार को आयोजित जनसभा में कही। इससे पूर्व सावधान यात्रा में उनकी अगुवाई में जलालपुर चौराहे पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

यात्रा के दौरान बाजार से होते हुए करीब तीन घंटे देर से वह मंच पर पहुंचे। उन्होंने रोजगार परक शिक्षा दिए जाने की वकालत की। बिहार की तर्ज पर यूपी में पूर्ण शराब बंदी की मांग को भी उठाया। सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अडानी एवं अंबानी का कर्ज माफ करने के लिए सरकार के पास रुपया है, लेकिन गरीब जनता का बिजली बिल माफ करने के लिए रुयपे नहीं है।

राजभर ने गरीबों का बिजली बिल माफ करने की सरकार से मांग की

राजभर ने गरीबों का बिजली बिल माफ करने की सरकार से मांग की। कहा कि लोगों को जातियों में बांट कर चंद लोग मलाई काट कर हैं, इस बार जनता उन्हें नहीं बख्शेगी। कहा कि देश और प्रदेश में एक शिक्षा नीति लागू होना चाहिए। इसके अलावा पुलिसकर्मियों का भी वेतन बढ़ाना चाहिए।

कहा कि हमारे सभा में जुटने वाली भीड़ से सरकार घबराती है। जनता की लड़ाई सड़क से सदन के लिए लड़ने का कार्य किया जा रहा है। जखनिया विधायक वेदीराम ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर ने बियार एवं राजभर समाज के हक एवं अधिकार को हमेशा उठाने का कार्य किया है।

पानी की व्यवस्था न रहने से लोगों को हुई परेशानी

ओमप्रकाश राजभर का संबोधन सुनने के लिए लोग सुबह दस बजे से ही सभास्थल में जुट गए थे। कड़ी धूप के बाद भी लोगों के उत्साह में कमी नहीं आई। हालांकि पानी की व्यवस्था पर्याप्त न रहने से लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ा। इस दौरान अरुण राजभर, जगन्नाथ कुशवाहा, राजेश यादव, जिलाध्यक्ष राजबहादुर राजभर, विकास प्रजापति, राजेंद्र बियार, मुन्नू विश्वकर्मा, राधिका बिंद, उषा यादव सहित तमाम लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महासचिव राजेंद्र पटेल ने किया।

'