Today Breaking News

210W की चार्जिंग वाला फोन आज होगा लॉन्च, 9 मिनट में फुल चार्ज, 200MP का है कैमरा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्मार्टफोन की दुनिया में रेडमी (Redmi) आज बड़ा धमाका करने वाली है। कंपनी आज अपनी Redmi Note 12 Series को लॉन्च करेगी। इस सीरीज के तहत 210W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाला Redmi Note 12 Explorer भी लॉन्च किया जाएगा। यह दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो 210W की फास्ट चार्जिंग ऑफर करेगा। अफवाह है कि कंपनी इस फोन में 4300mAh की बैटरी देने वाली है, जो 210W की चार्जिंग से 9 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा। रेडमी का यह फोन चीन में लॉन्च होने वाला है। इसके बाद इसे भारत समेत दूसरे मार्केट्स में भी लॉन्च किया जा सकता है। 

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 6.7 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 10-बिट कलर्स के साथ आ सकता है। फोन 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज के सिंगल वेरिएंट में आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें डाइमेंसिटी 1080 चिपसेट दिया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे। इनमें 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो स्नैपर दिया जा सकता है।

वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है। रेडमी का यह नया फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड MIUI 12 पर काम करेगा। फोन की कीमत के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। हालांकि, यह माना जा रहा है कि यह इस सीरीज का सबसे महंगा फोन होगा। रेडमी नोट 12 एक्सप्लोरर एडिशन केवल मिडनाइट डार्क कलर ऑप्शन में आ सकता है।

'