Today Breaking News

रिटायर्ड दरोगा के बेटे के सिर चढ़ा नशा, सिपाही के प्राइवेट पार्ट पर मारी लात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. कानपुर के कल्याणपुर में रिटायर दरोगा के बेटे ने नशे में धुत होकर उपद्रव किया। कार से बाइक में टक्कर मारने के बाद चालक को जमकर पीटा। पुलिस को वर्दी उतरवाने की धमकी दी। रोकने पर सिपाही के गुप्तांग में लात मार दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर मेडिकल के लिए भेजा। मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

केशवपुरम निवासी रिटायर दरोगा डीके सिंह इंदिरा नगर चौकी इंचार्ज रह चुके हैं। शुक्रवार रात बेटा अंकित सिंह नशे में धुत होकर तेज रफ्तार से कार चला रहा था। बाइक सवार को टक्कर मार दी। विरोध करने पर अंकित ने साथियों को बुलाकर जमकर पीटा। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पीआरवी टीम के सिपाही अविनाश और नीरज ने उसे पकड़ने की कोशिश की। अंकित ने वर्दी उतरवाने की धमकी देते हुए अविनाश के गुप्तांग में लात मार दी। बीच-बचाव करने पर नीरज को भी पीटा।

मोबाइल लुटेरे झारखंड के तीन युवक गिरफ्तार

कानपुर की नौबस्ता पुलिस ने तीन अंतरराज्यीय मोबाइल लुटेरों को शनिवार रात यशोदा नगर के बरगदिया तिराहे से दबोच लिया। युवक झारखंड के हैं। तीन माह के दौरान शहर में करीब छह मोबाइल लूट चुके हैं। नौबस्ता इंस्पेक्टर संजय पांडेय ने बताया कि झारखंड के साहबगंज निवासी पिंकू महतो उर्फ सूरज, गौतम मुखर्जी व प्रमेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

'