Today Breaking News

एसडीएम हर्षिता तिवारी ने सील कराया अवैध अस्पताल, एक गिरफ्तार - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के लठ्ठूडीह गांव में अवैध तरीके से अस्पताल संचालन की जानकारी पर उप जिलाधिकारी मुहम्मदाबाद डॉक्टर हर्षिता तिवारी ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ छोपमारी की। एसडीएम ने करीमुद्दीनपुर पुलिस को लेकर कई जगह छापा मारा और अवैध अस्पताल पर ताला जड़ दिया। 

अधोमानक भवन में क्लीनिक संचालन पर उसे सील कर दिया और अस्पताल को संचालन करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया। अस्पताल से जुड़े अन्य लोगों की तलाश के बाद उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

शुक्रवार को क्षेत्र के लठ्ठूडीह में उप जिलाधिकारी डॉ हर्षिता तिवारी, स्वास्थ्य विभाग व पुलिस विभाग के साथ पहुंची। जहां महिला अस्पताल का संचालन कर रही करीमुद्दीनपुर निवासी मीरा गुप्ता को हिरासत में ले लिया गया। एक कमरे में अस्पताल चलाया जा रहा था जिसे मानक के अनुरूप नहीं पाया। एसडीएम के निर्देश पर पुलिस ने उसे सील कर दिया गया। 

उपजिलाधिकारी डाक्टर हर्षिता तिवारी ने मीरा गुप्ता से इस बाबत पूछताछ किया लेकिन उचित जवाब नहीं मिला। इलाज हेतु रखी दवाइयां और ओटी के उपकरण को भी कब्जे में ले लिया। मीरा गुप्ता पुलिस गिरफ्तार कर थाने ले गई। छापामारी के दौरान आसपास के लोगों की भीड़ जुट गयी। इस दौरान उप जिलाधिकारी ने बताया कि कि पकडी संचालिका के खिलाफ कठोर कारवाई की जाएगी। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की तरफ से एसीएमओ डाक्टर ओमशंकर, बाराचवर के डाक्टर रजत कुमार, डाक्टर अशोक कुमार व डाक्टर भारत भूषण रहे।


'